बुलंदशहर में भयानक रोड एक्सीडेंट, बस और पिकअप की सीधी टक्कर में 12 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389446

बुलंदशहर में भयानक रोड एक्सीडेंट, बस और पिकअप की सीधी टक्कर में 12 की मौत

Bulandshahr Road Accident: बुलंदशहर में बहुत बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार बस औऱ पिकअप की सीधी टक्कर हो गई है. इसमें घायल लोगों ने तुरंत ही मौके पर दम तोड़ दिया. 

Bulandshahr Road Accident

Bulandshahr Accident: बुलंदशहर में रविवार सुबह प्राइवेट बस और टाटा पिकअप की भयानक भिड़ंत हो गई. एक्सीडेंट में 12 लोगों की मौत हो गई. करीब 34 घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया, जिनमें दो की हालत गंभीर है. जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर से बदायूं रोड पर गांव सलेमपुर के पास एक्सीडेंट हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों वाहन बेहद तेज रफ्तार में थे. साइड देने के चक्कर में शायद यह हादसा हुआ है. इसमें प्राइवेट बस ने पिकअप में जोरदार टक्कर मारी, जिससे वो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कुछ मिनटों में ही यहां कई लोगों ने जान गंवा दी. घटनास्थल पर आमलोगों ने जाम लगाया है. वहीं, सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर दुख जताया है. सीएम योगी ने घायलों का तत्‍काल उपचार के निर्देश दिए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, बस में सवार लोग रक्षाबंधन के त्योहार पर घर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ये भयानक एक्सीडेंट हो गया. मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. घटना के कारणों का भी पुलिस पता लगाने में जुटी है. 

शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, तीन की मौत 
शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई. हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई. वहीं, 15 श्रद्धालु घायल हो गए. सभी श्रद्धालु जय गुरुदेव सत्संग में शामिल होने के लिए हरिद्वार से सीतापुर जा रहे थे. चौक कोतवाली के पास नेशनल हाईवे 24 पर हादसा हो गया. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.  

अयोध्या में भी तीन की मौत
उधर, अयोध्या में भी रविवार को सड़क दुर्घटना हुई. इसमें तीन की मौत हो गई और एक घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक, मैजिक गाड़ी को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारी थी. मैजिक में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना कैंट के मऊ शिवाला के पास रायबरेली हाईवे पर ये हादसा हुआ.

जौनपुर में पलटी कार
जौनपुर में एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर 25 फीट खाई में जा गिरी. पलटी कार में सवार दो लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पहुंचकर घायलों को गाड़ी से निकाल कर अस्पताल भेजा. कार की स्थिति देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस हिसाब से खाई में पलटी है, कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. पुलिस ने कार को निकाला. ये घटना लाइन बाजार थाना क्षेत्र के वाजिदपुर तिहारी की बताई जाती है.

और पढ़ें

बागपत से दिल्ली सिर्फ 20 मिनट में, नए एलिवेटेड रोड से बदलेगी तस्वीर

Sultanpur News: सुल्‍तानपुर में जल निगम इंजीनियर के हत्‍यारों की पुलिस से मुठभेड़, पीट-पीटकर उतार दिया था मौत के घाट

 

Trending news