Hathras Stampede: हाथरस में नारायण साकार हरि उर्फ ​​सूरजपाल सिंह नामक व्यक्ति के सत्संग में भगदड़ मचने से 123 लोगों की मौत हो गई है.  इस हादसे पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा है.अब लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी हाथरस जाकर पीड़ितों से मिलने आज हाथरस जा रहे हैं. हाथरस जाने से पहले राहुल गांधी अलीगढ़ के पिलखना गांव पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. हाथरस कांड के फरार बाबा की तलाश जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाथरस हादसे के पीड़ितों से मुलाकात की.  राहुल गांधी ने अलीगढ़ में हाथरस हादसे के पीड़ितों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. सुबह 8.15 बजे ग्रीन पार्क विभव नगर, नवीपुर खुर्द हाथरस में पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. राहुल ने अलीगढ़ में हादसे में घायल लोगों से भी मुलाकात की. हाथरस हादसे में 123 लोगों की मौत हुई थी.


अलीगढ़ के पिलखना में मृतकों के परिवार से मिले राहुल गांधी
नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अलीगढ़ के पिलखना कस्बे में पहुंचे यहां उन्होंने छोटे लाल के परिवार से मुलाकात की. छोटेलाल ने सत्संग में मची भगदड़ में अपनी पत्नी और अपने छोटे बच्चे को खोया है. छोटेलाल के परिवार में पत्नी के अलावा चार बेटियां और एक बेटा था. इस हादसे के बाद छोटे लाल के परिवार में पूरी तरह से कोहराम मचा हुआ है. चारों बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल है. छोटेलाल की एक बेटी ने जी मीडिया से खास बातचीत का बताया कि राहुल गांधी ने उनसे हादसे के बारे में जानकारी ली और उन्हें पूरी मदद किए जाने का आश्वासन दिया है. इसके साथ ही साथ घटना की जांच कराए जाने की बात कही है.


 


गुरुवार को 6 गिरफ्तारी
उत्तर प्रदेश के हाथरस में साकार हरि बाबा के सत्संग में 123 लोगों की मौत का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है. मामले में यूपी पुलिस ने गुरुवार को 6 गिरफ्तारियां की हैं. लेकिन इसमें साकार हरि बाबा का नाम नहीं है. सभी के मन में यही सवाल है कि पुलिस ने साकार हरि बाबा की गिरफ्तारी क्यों नहीं की...सवाल है कि बाबा है कहां? 


हाथरस मामले में गिरफ़्तार किए गए आरोपियों के नाम
1.राम लड़ैत यादव
2.उपेंद्र सिंह यादव
3.श्रीमती मंजू यादव
4.मंजू देवी यादव
5.मेघ सिंह
 6.उमेश कुमार


7 टीमों को गठन
हाथरस मामले में मुख्य सेवादार देवप्रकाश मधुकर अभी भी फरार चल रहा है.  उसकी तलाश में कई जिलों में छापेमारी की गई है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है। हाथरस पुलिस ने 7 टीमों को गठन किया है.


UP Monsoon: मूसलाधार बारिश को हो जाएं तैयार! यूपी में अगले 5 दिन तक आगरा-प्रयागराज समेत इन जिलों में खूब बरसेंगे बदरा