Muzaffarnagar: औली घूमने जा रहे 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत, खड़े ट्रक में जा घुसी कार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2426322

Muzaffarnagar: औली घूमने जा रहे 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत, खड़े ट्रक में जा घुसी कार

Muzaffarnagar Accident News: मुजफ्फरनगर जिले में दिल दहला देने वाला भीषण हादसा हो गया.  एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी. जिसके चलते उत्तराखंड के औली में घूमने जा रहे 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई.

Muzaffarnagar Accident News

अंकित मित्तल/Muzaffarnagar Accident News: मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर गुरुवार सुबह उस समय बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जब सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अनियंत्रित अर्टिगा कार पीछे से जा घुसी. जिसमें मौके पर ही चार व्यक्ति जुगल, भोला, गिरीन और राहुल की जहां दर्दनाक मौत हो तो वही इस घटना में तीन लोग मांगेराम ,राजू और बबलू गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग अलीगढ़ के रहने वाले हैं और कपड़े के व्यापारी हैं. कूपन में टूर का ईनाम निकलने पर सभी घूमने के लिए औली जा रहे थे. इस दौरान मुजफ्फरनगर में उनकी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस घटना के बाद जहां ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया तो वही पुलिस ने इस मामले में ट्रक को कब्जे में लेकर अपने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना के शिकार लोगो में से एक के परिजन धर्मा का कहना है कि यह लोग गोंडा के व्यापारी लोग थे. हम भी गोंडा के ही रहने वाले हैं. वह हमारे ही बच्चे थे और वह औली जा रहे थे, यह सब लोग कपड़े के व्यवसायी हैं और कपड़े के कूपन से जो यात्रा निकलते हैं वह उस यात्रा को करने औली जा रहे थे. रात 8-8:30 बजे गोंडा से रवाना हुए थे. हमको मालूम पड़ा कि उनका सुबह मुजफ्फरनगर में एक्सीडेंट हो गया है, उस गाड़ी में सात लोग थे जिसमें मालूम पड़ा है कि चार लोग खत्म हो गए हैं और दो लोगों को चोट आई हैं जो अस्पताल में एडमिट हैं.

बताया कि चारों लोगों का अलग-अलग रेडीमेड कपड़े का व्यवसाय था, इसमें और सब खैर के लोग थे लेकिन गोंडा की यही गाड़ी थी. 4:30 की घटना बताई जा रही है. पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - मैनपुरी में बारिश से भरभरा कर गिरी दीवार, दो लोगों की दबकर मौत

Trending news