कौशांबी और फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 बारातियों की मौत, 10 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2141438

कौशांबी और फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 बारातियों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

UP Road Accident: यूपी के कौशांबी और फर्रुखाबाद जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

कौशांबी और फर्रुखाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 बारातियों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में दर्दनाक हादसे की खबर है. यहां खड़ी कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें मासूम बच्चे समेत 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज एसआरएन रेफर किया गया है. घटना कोखराज थाना के कसिया नेशनल हाइवे के पास की है. जानकारी के मुताबिक मनौरी से हथगांव के लिए बारात गई थी, बारात वापस आने के दौरान यह हादसा हुआ है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कौशांबी में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतक के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. 

 

फर्रुखाबाद में तीन की मौत, 4 घायल
वहीं, फर्रुखाबाद जिले में भी ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में तीन बारातियों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए हैं. रॉन्ग साइड जाकर ट्रक में जा घुसी बोलेरो कार के परखच्चे उड़े. शाहजंहापुर जिले के थाना कलान क्षेत्र के अब्दुल्ला नगर निवासी मुनीश के पुत्र की बारात जलालाबाद क्षेत्र के ग्राम मदनापुर गई थी. गांव के छह लोग भऊआ नगला भेंटा निवासी रजनीश की बोलेरो कार से बारात गए थे. देर रात वापस आने के दौरान फर्रुखाबाद-बदायूं मार्ग पर नौगमा मुबारिकपुर के पास रात करीब ढाई बजे ट्रक में जा घुसी. 

मौके पर पहुंची थाना कलान पुलिस ने कार सवार सातों घायलों को जरियनपुर CHC में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए सभी को जिला अस्पताल लोहिया फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस घायलों को 108 एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल लोहिया फर्रुखाबाद पहुंची. जिला अस्पताल लोहिया में ईएमओ ने कार चालक रजनीश और वृद्ध रामदीन को मृत घोषित कर दिया. घायल प्रेमपाल, शीलचंद्र, रमेश चंद्र की गंभीर औरत को देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें - दिल्ली NCR की तर्ज पर यूपी में बनेगा SCR,योगी कैबिनेट में 2 दर्जन प्रस्तावों पर मुहर

यह भी पढ़ें -  बारिश की टेंशन खत्म, निकलेगी तेज धूप,होली से पहले यूपी के इन इलाकों में बरसेंगे बदरा

 

 

 

 

Trending news