आईपीएस मणिलाल पाटीदार की संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी शुरू, दो संपत्तियां चिह्नित

मणिलाल पाटीदार (Manilal Patidar) की संपत्तियों को कुर्क करने के लिए कोर्ट में एसआईटी की तरफ से जल्द ही अर्जी दी जाएगी. कोर्ट से अनुमति मिलते ही पाटीदार की दोनों संपत्तियों को कुर्क किया जाएगा.

आईपीएस मणिलाल पाटीदार की संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी शुरू, दो संपत्तियां चिह्नित
फाइल फोटो

मो.गुरफान/प्रयागराज: एक लाख रुपये इनामी भगोड़े आइपीएस मणिलाल पाटीदार की संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी शुरू हो गई है. पाटीदार के खिलाफ दर्ज मामले की विवेचना में जुटी एसआईटी (SIT) ने राजस्थान में उनकी दो संपत्तियां चिन्हित की हैं. 

मणिलाल पाटीदार के फ्लैट और कीमती जमीन चिन्हित
राजस्थान में मणिलाल पाटीदार (Manilal Patidar) के फ्लैट और कीमती जमीन चिन्हित की गई है. दोनों संपत्तियों को कुर्क करने के लिए कोर्ट में एसआईटी की तरफ से जल्द ही अर्जी दी जाएगी. कोर्ट से अनुमति मिलते ही पाटीदार की दोनों संपत्तियों को कुर्क किया जाएगा.

कोरोना की थर्ड वेव से बच्चों को कैसे रखें सुरक्षित, जानें आयुष मंत्रालय की होमकेयर गाइडलाइन

मणिलाल पाटीदार पिछले एक साल से फरार 
निलंबित आईपीएस मणिलाल पाटीदार पिछले एक साल से फरार चल रहे हैं. पाटीदार की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ (STF) को भी लगाया गया है. पाटीदार को महोबा के क्रशर कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की मौत के मामले में आरोपी बनाया गया है. पीड़ित परिवार की मांग पर एडीजी जोन ने जांच व कार्रवाई के लिए जोनल स्तर पर टीम बनाई. 

हाईकोर्ट ने पाटीदार की गिरफ्तारी को लेकर किए गए प्रयासों की मांगी जानकारी
हाईकोर्ट ने पाटीदार की गिरफ्तारी को लेकर किए गए प्रयासों की जानकारी मांगी है. हाईकोर्ट के दखल के बाद एडीजी जोन प्रयागराज की तरफ से मणिलाल की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया. राजस्‍थान में पहले से ही पांच टीमें मौजूद हैं. मणिलाल पुत्र रामजी पाटीदार, Rajasthan के डूंगरपुर जिले के संगवारा थाना अंतर्गत सरौदा गांव का निवासी है.

नौकरी लगवाने के लिए कर्ज लेकर दी थी रकम, नहीं लगी JOB तो फांसी लगाकर की आत्महत्या

WATCH LIVE TV