नौकरी लगवाने के लिए कर्ज लेकर दी थी रकम, नहीं लगी JOB तो फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand920719

नौकरी लगवाने के लिए कर्ज लेकर दी थी रकम, नहीं लगी JOB तो फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर में नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार और कर्जदारी से तंग आकर एक बेरोजगार युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पैसे देने के बाद भी नौकरी नहीं लगी जिसके बाद से युवक काफी परेशान था. 

सांकेतिक

कानपुर: बेरोजगारी का दंश, आजकल युवाओं को इस कदर मजबूर कर देता है कि वो ऐसा कदम उठा लेते हैं कि जिसे सुनकर किसी की भी रूह भी कांप जाए. अपने को नाकामयाब मानकर वो अपने जीवन को खत्म करने का भी सोच लेते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है जहां पर एक युवक ने नौकरी नहीं लगने के कारण खुदकुशी कर ली. 

बेरोजगार युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
उत्तर प्रदेश के कानपुर में नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार और कर्जदारी से तंग आकर एक बेरोजगार युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पैसे देने के बाद भी नौकरी नहीं लगी जिसके बाद से युवक काफी परेशान था. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला.

यहां का है मामला
ये पूरा मामला कानपुर के कल्याणपुर थाना इलाके के सत्यम विहार का है. जहां पर एक युवक ने परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया. युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा. इस नोट में लिखा है कि वह बेरोजगार है और नौकरी लगवाने के लिए उसने कर्जा भी लिया फिर भी उसकी नौकरी नहीं लगी. जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में युवक ने कर्जा और नौकरी न लगने और प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने का कदम उठाया.

पिछले कुछ महीनों से मानसिक अवसाद के कारण आत्महत्या या आत्महत्या की कोशिश करने वालों की जैसे बाढ़ सी आ गई है. खुदकुशी की घटनाओं से पहले मिल रहे सुसाइड नोट्स (Suicide notes) मौत से पहले की मनःस्थिति और हालातों की कहानी खुद बयां करते हैं.

न्यूज चैनल के पत्रकार की संदिग्ध हालत में मौत, शराब माफियाओं से जताया था जान का खतरा

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news