UP BEO Transfer: लोकसभा चुनाव पहले यूपी में बीईओ के बंपर तबादले, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2119868

UP BEO Transfer: लोकसभा चुनाव पहले यूपी में बीईओ के बंपर तबादले, देखें लिस्ट

UP BEO Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में 195 खंड शिक्षाधिकारियों का ट्रांसफर एक जिले से दूसरे जिले में किया गया है. शिक्षा निदेशालय के सहायक शिक्षा निदेशक (सेवा-2) डॉ. ब्रजेश मिश्रा ने तबादला आदेश जारी किया है. 

UP BEO Transfer: लोकसभा चुनाव पहले यूपी में बीईओ के बंपर तबादले, देखें लिस्ट

UP BEO Transfer: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले ट्रांसफर का दौर शुरू हो गया है. प्रदेश भर के 195 खंड शिक्षाधिकारियों का ट्रांसफर एक जिले से दूसरे जिले में किया गया है. निर्वाचन आयोग दिल्ली और राज्य मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने एक जिले में 3 साल से ज्यादा समय से तैनात अधिकारियों के तबादले के आदेश दिए थे. शासन ने इसको लेकर 10 फरवरी को आदेश जारी किया. इसके बाद शिक्षा निदेशालय के सहायक शिक्षा निदेशक (सेवा-2) डॉ. ब्रजेश मिश्रा ने तबादला आदेश जारी किया है. 

इन जिलों के बीएलओ का हुआ ट्रांसफर
जिन 195 खंड शिक्षाधिकारियों का ट्रांसफर दूसरे जिले में हुआ है, उनमें बदायूं, एटा, रायबरेली, पीलीभीत, गाजीपुर, चंदौली, अमरोहा, वाराणसी, अमरोहा, अमेठी, मुरादाबाद, बलरामपुर, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, बरेली, आजमगढ़, मऊ, बलिया, कुशीनगर,भदोही,ललितपुर, फर्रुखाबाद, शामली, झांसी,प्रतापगढ़, देवरिया, जालौन, सहारनपुर, महाराजगंज शामिल है. 

fallback

सतीश कुमार मिश्रा को बदायूं से शाहजहांपुर, सुनील शर्मा को बदायूं से बरेली, हर्षित शर्मा  को बदायूं से बरेली, शशांक शुक्ला को बदायूं  से बरेली में तैनाती दी गई है. प्रियंका सिंह को रायबरेली से हरदोई, कृष्ण कुमार त्रिपाठी को रायबरेली से हरदोई, रत्नामणि मिश्रा को रायबरेली से फतेहपुर, कुलदीप को रायबरेली से सीतापुर, राजेश कुमार को पीलीभीत से बरेली भेजा गया है. नीरज कुमा शुक्ला को पीलीभीत से शाहजहांपुर भेजा गया है. 

नीचे देखें पूरी लिस्ट 

संबंधित बेसिक शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि स्थानांतरित खंड शिक्षाधिकारियों को कार्यमूक्त एवं कार्यभार ग्रहण करने के लिए अविलम्ब कार्यवाही सुनिश्चित करें. साथ ही कार्यभार मुक्त कार्यभार ग्रहण का प्रमाण-पत्र कार्यालय अपर शिक्षा निर्देशक (बेसिक), शिक्षा निदेशालय को ई-मेल आईडी पर जन्काल उपलब्ध कराएं. साथ ही स्थानान्तरित खंड शिक्षाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे नवीन तैनाती जिले में बिना प्रतिस्थानी का इंतजार किए तत्काल कार्यभार ग्रहण करें. ट्रांसफर किए गए बीईओ को कार्यभार ग्रहण करने से पहले किसी भी तरह का अवकाश स्वीकृत नहीं किया जाएगा.

 

 

Trending news