विदेशी को हुआ दिल्ली की लड़की से प्यार, बात बिगड़ी तो चाकू लेकर पुलिस को धमकाने लगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand456737

विदेशी को हुआ दिल्ली की लड़की से प्यार, बात बिगड़ी तो चाकू लेकर पुलिस को धमकाने लगा

करीब डेढ़ साल पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी माइक और पीड़ित लड़की की दोस्ती करीब डेढ़ साल पहले फेसबुक के जरिए हुई.

वृंदावन (मथुरा): वृंदावन कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विदेशी युवक द्वारा लड़की के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने पुलिस थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस उस सोसायटी पहुंची जहां आरोपी रहता है. पुलिस ने जब आरोपी युवक से बात करने की कोशिश की तो वह हंगामा खड़ा कर दिया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक अमेरिका का रहने वाला है. पुलिस के पहुंचने पर  उसने इतना हंगामा किया कि उसे काबू में करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. आरोपी युवक हाथ में चाकू लेकर पुलिस को ललकारने लगा. इस दौरान कई बार पुलिसकर्मियों से उसकी हाथापाई भी हुई. आरोपी युवक का नाम माइक जेम्स है.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी माइक और पीड़ित लड़की की दोस्ती करीब डेढ़ साल पहले फेसबुक के जरिए हुई. युवती दिल्ली की रहने वाली है. हालांकि, ज्यादातर वक्त वह वृंदावन में गुजारती है. माइक उस युवती से मिलने के लिए लगातार वृंदावन आता-जाता रहता था. दोनों वृंदावन में बहुत समय गुजारते थे. माइक ने युवती को शादी करने का झांसा दिया और उसका लगातार यौन शोषण कर रहा था. लड़की ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो माइक मुकर गया और उसके साथ गलत व्यवहार करने लगा.

पीड़ित युवती ने बताया कि वह मुझे चाकू की नोंक पर लगातार धमका रहा था, जिसके बाद मैंने पुलिस में इसकी शिकायत की. शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और माइक से बात करने की कोशिश की तो वह पुलिस से उलझ गया. फिलहाल, माइक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्टर इनपुट)

Trending news