बुलेट की डिमांड दूल्हे को पड़ गई भारी, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, दुल्हन ने भी किया शादी से इनकार
Advertisement

बुलेट की डिमांड दूल्हे को पड़ गई भारी, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, दुल्हन ने भी किया शादी से इनकार

जायस कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा केसरिया सलीमपुर में 17 मई को गांव निवासी नसीम अहमद की बेटी की शादी थी. बारात रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के रोखा गांव से आई थी. दूल्हा मोहम्मद आमिर पुत्र इमरान सज धज कर स्टेज पर बैठा था.

बुलेट की डिमांड दूल्हे को पड़ गई भारी, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, दुल्हन ने भी किया शादी से इनकार

सतीश बरनवाल\अमेठी: दहेज की डिमांड करना कानूनन अपराध है. लेकिन, इसके बावजूद समाज से दहेज की कुरीति दूर होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी से सामने आया है, जहां दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी, इस पर ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा. बताया जा रहा है तब तक पुलिस आ गई, और पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया.

रायबरेली से आई थी बारात 
जानकारी के अनुसार, जायस कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा केसरिया सलीमपुर में 17 मई को गांव निवासी नसीम अहमद की बेटी की शादी थी. बारात रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के रोखा गांव से आई थी. दूल्हा मोहम्मद आमिर पुत्र इमरान सज धज कर स्टेज पर बैठा था.

बाइक की जगह रख दी बुलेट की डिमांड 
बताया जा रहा है कि बारात पहुंचने पर घरातियों ने बारात वालों की खूब आवभगत की, हंसी-खुशी निकाह की रस्म अदा की गई और बारातियों ने दावत खाई. इसी बीच दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी. 

मुख्तार की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, इस मामले में आजमगढ़ की पुलिस करेगी पूछताछ

दूल्हे की बंधक बनाकर की पिटाई 
लड़की के पिता ने उसकी यह डिमांड भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट गाड़ी देने को राजी हो गए. लेकिन, दूल्हा व उसका पिता अड़ गए कि बुलेट के साथ ही विदाई होगी. बात इतनी बढ़ी की ग्रामीणों ने दूल्हे को बंधक बनाकर जमकर पीटा. वहीं, जब दूल्हन को इसकी जानकारी हुई तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से इंकार कर दिया. 

VIRAL VIDEO: कोरोना से बचने के लिए शख्स ने बनाया देसी मास्क, सोशल मीडिया पर यूजर्स हुए हैरान

7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस 
उधर सूचना पाकर जायस कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे व उसके पिता को कोतवाली ले आई. कोतवाली में दोनों पक्षों में घंटों वार्ता चली, अंत में हल न निकालने पर प्रभारी कोतवाली अवनीश कुमार चौहान ने बताया कि दूल्हे और उसके पिता समेत 7 लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है. 

कछुए और खरगोश की रेस की कहानियां तो खूब सुनी होंगी, अब VIRAL VIDEO में देखें किसकी होती है जीत

WATCH LIVE TV

Trending news