VIDEO: अमित शाह बोले- गोगोई और अजमल दिन में आमने-सामने चुनाव लड़ते हैं, लेकिन....
Advertisement

VIDEO: अमित शाह बोले- गोगोई और अजमल दिन में आमने-सामने चुनाव लड़ते हैं, लेकिन....

अमित शाह ने आरोप लगाया कि असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बीच गुप्त समझौता हो गया है.

अमित शाह ने कहा कि गोगोई और अजमल दिन में लोगों को यह दिखाने के लिए लड़ते हैं कि वे विरोधी हैं लेकिन ‘रात में इलू-इलू’ शुरू हो जाता हैं. (फोटो साभार - ANI)

टोक (असम): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि तरुण गोगोई के बेटे गौरव की आगामी लोकसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए असम के पूर्व मुख्यमंत्री और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बीच गुप्त समझौता हो गया है.

असम में दिन में दूसरी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि गोगोई और अजमल दिन में लोगों को यह दिखाने के लिए लड़ते हैं कि वे विरोधी हैं लेकिन ‘रात में इलू-इलू’ शुरू हो जाता हैं.

वर्ष 1990 के दशक की शुरुआत में आई हिन्दी फिल्म ‘सौदागर’ के एक गाने में ‘आई लव यू’ के लिए इसके छोटे रूप ‘इलू’ शब्द का इस्तेमाल किया गया था जो खूब चर्चित हुआ था.

कांग्रेस के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए शाह ने कहा, ‘इसका क्या मतलब है? इसका मतलब यह हुआ कि उनकी (तरुण गोगोई और बदरुद्दीन अजमल) योजना गोगोई के बेटे गौरव की जीत के लिए असम को घुसपैठियों से भरने की है.’ उन्होंने एक जनसभा में दावा किया,‘इसलिए गोगोई अजमल के पास गये थे.’

बीजेपी ने असम में कांग्रेस के खिलाफ मुहित छेड़ते हुए आरोप लगाया है कि उसका एयूआईडीएफ से गुप्त समझौता है. अजमल की पार्टी ने घोषणा की थी कि वह असम में कुल 14 में से केवल तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

गौरव कालियाबोर सीट से सांसद हैं और वह इसी सीट से फिर से चुनावी मैदान में हैं.

Trending news