बारात में दूल्हा-दुल्हन पक्ष में हुआ बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand919774

बारात में दूल्हा-दुल्हन पक्ष में हुआ बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल

लड़की के रिश्तेदारों का आरोप है कि दूल्हे के द्वारा एक लाख रुपये और बुलट की मांग की गई थी.

प्रतीकात्मक फोटो.

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: शादी में होने वाले झगड़ों के बारे में आपने खूब सुना होगा. ऐसी ही एक घटना अमरोहा जिले में हुई, जहां शादी की खुशियां जंग के मैदान बन गईं. जिसमें दूल्हे के भाई सहित कई लोग घायल हुए हैं. दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पर एक लाख रुपए और बुलट की मांग के बिना शादी ना करने की धमकी देने का आरोप लगाया. जबकि दूल्हे के बड़े भाई ने पंखा टूटने को लेकर लड़ाई झगड़ा होने की बात कही है. 

बता दें कि गजरौला कस्बे के मोहल्ला बसंत बिहार के रहने वाले गोविंद सिंह की बेटी की रविवार को मुरादाबाद के खुशहालपुर से बारात आई थी. शादी का माहौल था. सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं. इसी बीच लड़की के रिश्तेदारों का आरोप है कि दूल्हे सौरभ के द्वारा एक लाख रुपये और बुलट की मांग की गई थी.

दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता: 20 लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी को मार दी गोली   

डिमांड पूरी न होने पर शादी ना करने की धमकी दी जा रही थी. जिसके बाद यह बवाल हुआ इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की ओर से जमकर बवाल हुआ. दोनो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में जमकर चले लाठी-डंडे भी चले. जिसमें दोनों पक्ष के दर्जनों लोग घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मे भर्ती कराया है. वहीं दूल्हे ने शादी से इनकार करते हुए थाने में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग की है. 

इस मामले में घायल हुए दूल्हे के बड़े भाई कमल किशोर का कहना है कि पंखा टूट गया था. जिसके बाद यह विवाद हुआ है. उन्होंने कहा कि हमने तो इस मामले को सुलझाने का काफी प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

Trending news