दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता: 20 लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी को मार दी गोली
X

दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता: 20 लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी को मार दी गोली

पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुधाकर त्रिपाठी ने 4 साल पहले अपनी इकलौती बेटी वंदना की शादी थाना निगोही क्षेत्र की छोटी सब्जी मंडी के रहने वाले अतुल अवस्थी से की थी. वंदना के परिवार वालों का आरोप है कि शादी के कुछ समय के बाद से ही ससुराल वाले  दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. 

दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता: 20 लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी को मार दी गोली

शाहजहांपुर: एक पिता अपनी बेटी को डोली में ससुराल भेजता है लेकिन शाहजहांपुर में ऐसे ही एक पिता को दहेज हत्या के बाद बेटी की अर्थी को कंधा देना पड़ा. यहां दहेज लोभी पति पर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगा है. आरोप है कि बेटी की दहेज के लिए गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद ससुराल वाले शव को छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला थाना सिंधौली थाना क्षेत्र का है. एक गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुधाकर त्रिपाठी ने 4 साल पहले अपनी इकलौती बेटी वंदना की शादी थाना निगोही क्षेत्र की छोटी सब्जी मंडी के रहने वाले अतुल अवस्थी से की थी. वंदना के परिवार वालों का आरोप है कि शादी के कुछ समय के बाद से ही ससुराल वाले  दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. 

पति के साथ मायके जा रही थी दुल्हन, फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग हुई फुर्र, जानें पूरा मामला

20 लाख रुपये की थी मांग 
 कुछ दिन पहले वंदना के पति ने बिजनेस के लिए 20 लाख रूपये की मांग की थी. मांग पूरी ना होने पर कल रात बेटी की ससुराल वालों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से ससुराल वाले फरार हैं. वहीं पीडित पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति अतुल अवस्थी, ससुर प्रमोद अवस्थी, भाई रुपेश और सास दीपा के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की शुरू कर दी है.

तो क्या विधानसभा चुनाव से पहले UP में अपना ठिकाना बनाने की फिराक में हैं रोहिंग्या?, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

 

पिता के आखों में नहीं रुक रहे अश्क
वंदना अपने पिता की इकलौती बेटी थी. जिसे उसके पिता ने बेहद लाड प्यार से पाला था. लेकिन ससुराल में बेटी की हत्या के बाद पिता टूट पूरी तरह टूट गए हैं. अब पिता रो-रोकर सिर्फ यही कह रहे हैं कि अगर उसे अपनी बेटी की लाश ही देखनी होती, तो कभी वह उसकी शादी नहीं करते. 

VIRAL VIDEO: बारात में कर रहे थे नागिन डांस, फिर लगे एक-दूसरे को मारने

WATCH LIVE TV

Trending news