शामली में भी उन्‍नाव जैसा मामला, गैंगरेप के आरोपी 1 महीने बाद भी फरार, परिवार ने दी खुदकुशी की चेतावनी

1 माह पहले गांव के ही 2 युवकों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था.

शामली में भी उन्‍नाव जैसा मामला, गैंगरेप के आरोपी 1 महीने बाद भी फरार, परिवार ने दी खुदकुशी की चेतावनी
शामली में 1 महीने पहले हुआ था गैंगरेप, आरोपी अभी भी फरार. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

नई दिल्‍ली : उत्‍तर प्रदेश में दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. उन्‍नाव गैंगरेप मामले जैसा ही एक मामला अब शामली में भी सामने आया है. यहां एक माह पहले नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद लड़की को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. घटना को एक माह बीतने के बाद भी न्‍याय न मिलने पर पीडि़ता के परिवार ने अब गांव से पलायन करने और एसपी ऑफिस के सामने परिवार समेत खुदकुशी कर लेने की चेतावनी भी दी है. मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेडा कुरतांन का है. वहां करीब 1 माह पहले गांव के ही 2 युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. गैंगरेप के सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं.

नहीं मिला न्‍याय
पीड़ित परिवार ने बेटी से गैंगरेप मामले में कांधला थाना में 2 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लेकिन घटना को करीब 1 माह से अधिक का समय बीत चुका है और पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी को जेल नहीं भेजा है. आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और आए दिन पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फैसले का दबाव बना रहे हैं. इसके चलते पीडि़त परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है.

दी खुदकुशी की चेतावनी
गैंगरेप की घटना को एक महीना बीत गया है. पुलिस द्वारा अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज पीड़ित परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर है. मामले में शुक्रवार (13 अप्रैल) को पीड़ित परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग की है. परिवार ने चेतावनी दी है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्‍द ही नहीं होती है तो परिवार ने एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या करने की चेतावनी दी है.