Weekly Horoscope: इस हफ्ते सूर्य और शुक्र का गोचर, जानें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244225

Weekly Horoscope: इस हफ्ते सूर्य और शुक्र का गोचर, जानें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 13 to 19 March 2024: मई के तीसरे सप्ताह में सूर्य और शुक्र दोनों का गोचर होने जा रहा है. इस लेख में हम जानेंगे कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. जानें  किसे होगा आर्थिक लाभ और किसे रहना होगा सावधान. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope

Saptahik Rashifal 13 to 19 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर मनुष्य का जन्म किसी ना किसी राशिकाल में होता है और राशियां ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से प्रभावित होती हैं. मई के तीसरे सप्ताह में सूर्य और शुक्र दोनों का गोचर होने जा रहा है. साथ ही सप्ताह की शुरूआत में बुधादित्य राजयोग भी पड़ने वाला है. इस लेख में हम जानेंगे कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. जानें  किसे होगा आर्थिक लाभ और किसे रहना होगा सावधान. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

मेष- मेष राशि के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. अगर आप इस सप्ताह कही धन निवेश करते है तो आपको लाभ मिल सकता है. आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नया होने की संभावना है. 

वृष- वृष राशि के जातकों को इस हफ्ते थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है.  इस सप्ताह आपको अपने काम पूरे करने में देरी का अनुभव हो सकता है. भाग्य पर निर्भर रहने के बजाय अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना और उसे पूरा करने के लिए लगन से काम करना अधिक प्रभावी है.

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों इस सप्ताह आध्यात्मिक क्षेत्र में प्रगति की उम्मीद है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. स्वास्थ्य और धन दोनों के मामले में लाभ प्राप्त होने की संभावना है. किसी बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बन सकता है.

कर्क- कर्क राशि के लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. आप अपना समय अपने प्रियजनों को समर्पित करेंगे और एक खुशनुमा माहौल में रहेंगे जो आपको नई ऊर्जा और उत्साह से भर देगा.

सिंह- आपको सलाह है कि धैर्य से काम लें और घटनाओं के प्राकृतिक प्रवाह को बाधित करने से बचें. कोई भी वित्तीय निर्णय लेने से पहले अपने बड़ों से सलाह जरूर कर लें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.  

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा. अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. आपको सलाह है कि इस सप्ताह अपने पैसों का बुद्धिमानी से इस्तेमाल करें। साथ ही अपने खर्चों को नियंत्रित करें और अनावश्यक यात्रा से बचें

तुला- इस सप्ताह तुला राशि का जातकों के लिए समय पक्ष में है और आप अपनी सूझबूझ से हर परिस्थिति को आसानी से संभाल लेंगे। घर बदलने की बात चल सकती है और प्रॉपर्टी से लाभ मिलने के संकेत हैं। पहले से खत्म हो चुके रिश्तों के कारण आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक-वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही तरह के परिणाम देखने को मिलेंगे. वर्तमान समय प्रतिकूल है,कारोबारी न सिर्फ पास का फायदा बल्कि दूर का भी सोचें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

धनु- धनु राशि के लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है. 

मकर- मकर राशि के जातकों के जीवन में ये सप्ताह खुशियों का रंग लाएगा. बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश कर सकते हैं. मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. कारोबारियों को मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

कुंभ-  कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. पूरे सप्ताह आप उर्जावान रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी का अच्छा ऑफर मिल सकता है.  आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

मीन- मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. आपके प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो जाएंगे. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. कारोबारियों को मुनाफा होगा. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

Trending news