close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जल्द बदली जाएगी बाहुबली अतीक अहमद की जेल, DM ने IG को लिखा पत्र

पिछले दिनों जेल में छापेमारी के दौरान अतीक के बैरक से मिले दो मोबाइल सिम, चार पेनड्राइव के साथ अन्य बैरक से मोबाइल, हैंडमेड चाकू बरामद हुआ था. 

 जल्द बदली जाएगी बाहुबली अतीक अहमद की जेल, DM ने IG को लिखा पत्र
पिछले एक साल से अतीक अहमद देवरिया जेल में बंद हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद जहा की जेल में बंद पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद को देवरिया जेल से कहीं अनयत्र जेल में शिफ्ट करने के लिए डीएम ने कार्रवाई शुरू कर दी है. बुधवार (25 जुलाई) को जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने इस संबंध में आईजी जेल को पत्र भेज दिया है. ये कार्रवाई पिछले दिनों जेल में छापेमारी के दौरान अतीक के बैरक से मिले दो मोबाइल सिम, चार पेनड्राइव के साथ अन्य बैरक से मोबाइल, हैंडमेड चाकू बरामद हुआ था. इसके बाद ये कार्रवाई की गई. 

देवरिया डीएम के पत्र लिखने का एक पहलु ये भी है की अरविंद राठी जो कुख्यात माफिया सुनील राठी का भाई है. उसे देवरिया जेल में बुधवार (25 जुलाई) को ही बागपत जेल से शिफ्ट किया गया है. कुछ दिन पूर्व बागपत में मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सुनील राठी है और उसका भाई अरविन्द राठी है. 

जेल के सूत्रों की मानें तो अरविंद राठी जब बुधवार (25 जुलाई) देवरिया जेल पहुंचा तो, अतीक अहमद समेत अन्य कुख्यात कैदियों ने उसका विरोध किया. आपको बता दे अतीक अहमद देवरिया जेल में बंद है. तब से हमेशा छापे के दौरान मोबाइल और सिम मिलते रहते है. 

इस मामले पर जिलाधिकारी ने बताया कि अतीक को जेल में एक साल हो गया है. वो अपना लिंकेज तैयार कर रहा है. पिछले दिनों छापेमारी में सिम पेन ड्राईव, मोबाइल मिला था. उन्होंने कहा अतीक के इलावा यहां अन्य अपराधी भी है. इसलिए अतीक को दूसरे जेल में शिफ्ट करने के लिए पत्र लिखा गया है. उन्होंने कहा कि अरविंद राठी के आने के बाद जेल की संवेदनशीलता बढ़ी है.