Ajab Prem Ki Ghazab Kahani : बेटी के आगे शादी ना करने के लिए गिड़गिड़ाता रहा मजबूर बाप, लड़की प्रेमी संग लेती रही सात फेरे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1874967

Ajab Prem Ki Ghazab Kahani : बेटी के आगे शादी ना करने के लिए गिड़गिड़ाता रहा मजबूर बाप, लड़की प्रेमी संग लेती रही सात फेरे

Auraiya News : औरैया में एक प्रेमी और प्रेमिका ने बिना घर वालों की मर्जी के मंदिर में शादी कर ली. लड़की के पिता शादी रोकने के लिए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बेटी अपने प्रेमी संग सात फेरे लेती रही. खास बात यह है कि यह शादी थाना परिसर में बने मंदिर में संपन्‍न हुई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. 

Ajab Prem Ki Ghazab Kahani : बेटी के आगे शादी ना करने के लिए गिड़गिड़ाता रहा मजबूर बाप, लड़की प्रेमी संग लेती रही सात फेरे

Auraiya News : यूपी के औरैया से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक प्रेमी और प्रेमिका ने बिना घर वालों की मर्जी के मंदिर में शादी कर ली. लड़की के पिता शादी रोकने के लिए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बेटी अपने प्रेमी संग सात फेरे लेती रही. खास बात यह है कि यह शादी थाना परिसर में बने मंदिर में संपन्‍न हुई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. 

यह है फ‍िल्‍मी कहानी 
दरअसल यह पूरा मामला औरैया के दिबियापुर थाने का है. यहां संजय नगर की रहने वाली शबनम यादव को नितिन से प्‍यार हो गया. दोनों पिछले कई साल से चोरी छिपे मिलते जुलते थे. दोनों शादी करना चाह रहे थे. दोनों की जाति अलग होने के चलते घर वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद दोनों घर से भाग कर शादी करने का फैसला किए. 
 
थाने के अंदर की शादी 
दोनों दिबियापुर थाने पहुंच गए और थाने के अंदर बने मंदिर में पंडित को बुलाकर शादी कर ली. इस बात की खबर जैसे ही लड़की के पिता को लगी तो वह भागकर थाने पहुंच गए. फेरे ले रही बेटी को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा. हालांकि वह मना करने लगी तो हंगामा देख और लोग भी आ गए. इस दौरान पिता गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बेटी ने एक ना सुनी. 

पुलिस को भनक तक नहीं 
खास बात यह है कि थाने के अंदर चल रहे इस फ‍िल्‍मी शूटिंग की पुलिस को भनक तक नहीं लगी. शबनम और नितिन इस शादी से खुश हैं और दोनों ने एक दूसरे की मर्जी से शादी की है. शबनम यादव ने बताया कि उसके पिता इस शादी के खिलाफ थे इस वजह से उसने यह शादी मंदिर में की है.

क्‍या बोले पुलिस अफसर 
वहीं, पूरे मामले में दिबियापुर पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग थे और दोनों ने थाने में आकर कहा था कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन घर वाले राजी नहीं हैं. यह दोनों पिछले दो सालों से एक दूसरे से प्रेम करते थे. हालांकि पुलिस थाने परिसर में बने मंदिर में हुई शादी और पिता के रोकने पर भी पुलिस द्वारा कोई एक्शन न लिए जाने पर पुलिस कुछ भी नहीं कह रही है. 

WATCH: 18 को या 19 सितंबर को....जानें कब है गणेश चतुर्थी, ऐसे करें मूर्ति स्थापना तो बन जाएंगे सारे काम

Trending news