जिम्मेदार अफसरों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, कोरोना काल में करवाया राशन डीलर का चुनाव
Advertisement

जिम्मेदार अफसरों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, कोरोना काल में करवाया राशन डीलर का चुनाव

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जिम्मेदार अफसरों ने  सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. अफसरों ने कोविड महामारी काल के दौरान राशन डीलर का चुनाव करवा दिया. जिसमें हजारों की भीड़ जुटी.  मामला बुलंदशहर के पहासू देहात का है.

फाइल फोटो

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जिम्मेदार अफसरों ने  सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. अफसरों ने कोविड महामारी काल के दौरान राशन डीलर का चुनाव करवा दिया. जिसमें हजारों की भीड़ जुटी. 

मामला बुलंदशहर के पहासू देहात का है. चुनाव अधिकारी ने कोरोना काल में एक सरकारी स्कूल में राशन डीलर का चुनाव आयोजित करवा दिया. इस दौरान वोट डालने आए लोगों के मुंह पर ना मास्क था. ना ही हाथों में ग्लव्स थे. यह हालत तब है जब बुलंदशहर में कोरोना वायरस का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है.

आपको बता दें कि बुलंदशहर में कोरोना से संक्रमित 1133 मरीज हैं और 28 लोगों की जान को कोरोना निगल चुका है. हालांकि अब तक 917 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक भी हुए हैं. अभी भी 188 मरीज़ों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : UP में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 2712 नए मरीज, एक्टिव केस बढ़कर हुए 21,711

वहीं  चुनाव अधिकारियों का दावा है कि आला अफसरों के आदेश पर राशन डीलर का चुनाव कराया जा रहा है. चुनाव में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया गया. चुनाव में सभी लोग फेस मास्क का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. 

watch live tv:

 

Trending news