अयोध्या: AIMIM नेता के बिगड़े बोल, कहा- जो अनपढ़ मुसलमान हैं वही ओवैसी का कर रहे विरोध
Advertisement

अयोध्या: AIMIM नेता के बिगड़े बोल, कहा- जो अनपढ़ मुसलमान हैं वही ओवैसी का कर रहे विरोध

शौकत अली ने इकबाल अंसारी को अनपढ़ बताया है. शौकत अली का कहना है कि फैजाबाद इकबाल अंसारी की जागीर नहीं है. जो अनपढ़ मुसलमान हैं वही ओवैसी का विरोध कर रहे हैं. 

अयोध्या: AIMIM नेता के बिगड़े बोल, कहा- जो अनपढ़ मुसलमान हैं वही ओवैसी का कर रहे विरोध

अयोध्या: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के नेता अभी भी फैजाबाद को अयोध्या मानने को तैयार नहीं है. यही नहीं इनके निशाने पर अब बाबरी मस्जिद की पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी भी आ गए हैं. अयोध्या में 7 सितंबर को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का दौरा है. इस दौरे का मुस्लिम समाज की तरफ से बाबरी मस्जिद पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने विरोध किया है. जिस पर ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने इकबाल अंसारी को निशाने पर लेटे हुए कहा है कि वह बीजेपी ज्वाइन कर ले.

इकबाल अंसारी को बताया अनपढ़
शौकत अली ने इकबाल अंसारी को अनपढ़ बताया है. शौकत अली का कहना है कि फैजाबाद इकबाल अंसारी की जागीर नहीं है. जो अनपढ़ मुसलमान हैं वही ओवैसी का विरोध कर रहे हैं. इकबाल अंसारी को टीवी में बैठने का शौक है. उनको राजनीति करने का शौक हो तो इनको बीजेपी ज्वाइन कर लेना चाहिए. यही नहीं शौकत अली ने कहा कि इकबाल अंसारी को कौन जानता है. इकबाल अंसारी की बात देश का मुसलमान लाइट में लेता है. हां इतना जरूर है कि इकबाल अंसारी के वालिद साहब अच्छे थे. उन्होंने बाबरी मस्जिद की लड़ाई लड़ी थी.

यूपी में 100 सीटों पर लड़ेगी AIMIM 
AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बताया कि उनकी पार्टी प्रदेश के 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और उनके सामने सीधी लड़ाई रूलिंग पार्टी बीजेपी से है. उन्होंने कहा कि AIMIM के पास सबसे बड़ा जनाधार है. लेकिन, इन सबके बीच जो खास बात यह है कि AIMIM के नेता अभी भी फैजाबाद को अयोध्या मानने के लिए तैयार नहीं है. बार-बार अपने बयान में अयोध्या की जगह फैजाबाद का ही जिक्र कर रहे हैं.

अयोध्या का नहीं किया जिक्र
वहीं, शौकत अली ने अयोध्या की रुदौली विधानसभा क्षेत्र में ओवैसी के कार्यक्रम को लेकर लोगों के साथ बैठक किया. शौकत अली ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी फैजाबाद से अपनी विधानसभा चुनाव की आगाज कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अयोध्या का एक भी बार जिक्र नहीं किया.

WATCH LIVE TV

Trending news