Coronavirus के चलते क्वारंटाइन हुए रामलला, नहीं मिलेंगे भक्तों को दर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand887035

Coronavirus के चलते क्वारंटाइन हुए रामलला, नहीं मिलेंगे भक्तों को दर्शन

राम नवमी में अयोध्या में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की उम्मीद थी, ऐसे में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने ये फैसला लिया है.

फाइल फोटो

मनमीत गुप्ता/अयोध्या: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते अब भगवान राम के दर्शन के बंद हो गए हैं. बाहरी के साथ स्थानीय  श्रद्धालुओं के लिए रामलला के कपाट बंद कर दिए गए हैं. राम नवमी में अयोध्या में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की उम्मीद थी, ऐसे में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने ये फैसला लिया है. हालांकि, इस बीच पुजारी रामलला की पूजा-अर्चना करते रहेंगे.

Viral Video: तमंचे पर किया डिस्को, अब पुलिस बजाएगी बैंड

हाईकोर्ट ने दिए लॉकडाउन के आदेश 
आपको बता दें कि कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पांच शहरों लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर और प्रयागराज में  26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया है.  हालांकि, सरकार का कहना है कि वह किसी भी शहर में संपूर्ण लॉकडाउन नहीं लगाने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक, सरकार हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकती है. 

HC का आदेश: पांच शहरों में पूर्ण लॉकडाउन, पूरे प्रदेश के लिए विचार करे सरकार

हालात हो रहे हैं खराब
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. पिछले 24 घंटों 28287 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, करीब 167 लोगों की जान जा चुकी है. राजधानी लखनऊ में 5897 मामले सामने आए हैं. प्रयागराज में 1576, कानपुर में 1365, वाराणसी में 2668 और गाजियाबाद में 827 मामले सामने आ चुके हैं. पूरे उत्तर प्रदेश में फिलहाल 2 लाख से अधिक एक्टिव केस भी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news