अयोध्या: बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा बढ़ी, कल लगाया था हमले का आरोप
Advertisement

अयोध्या: बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा बढ़ी, कल लगाया था हमले का आरोप

इकबाल अंसारी की सुरक्षा में अब तीन जवानों की तैनाती होगी. एलआईयू से एसएसपी आशीष तिवारी ने बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा को लेकर रिपोर्ट मांगी है. 

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी का फाइल फोटो.

अयोध्या: अयोध्या मामले (Ayodhya Case) में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर हुए कथित हमले के बाद उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक, बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा में एक और पुलिस के जवान को तैनात किया गया है. 

इकबाल अंसारी की सुरक्षा में अब तीन जवानों की तैनाती होगी. आपको बता दें इससे पहले दो जवान अंसारी की सुरक्षा में तैनात होते थे. एलआईयू से एसएसपी आशीष तिवारी ने बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा को लेकर रिपोर्ट मांगी है. बताया जा रहा है कि उनकी सुरक्षा और कड़ी हो सकती है. 

आपको बता दें कि मंगलवार (03 सितंबर) को बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया था. उन्होंने अपने को अंतराष्ट्रीय शूटर बताने वाली वर्तिका सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहबा था कि उन्होंने राम मंदिर, ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों पर वार्ता के दौरान इकबाल अंसारी के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता की और हाथापाई भी की.

लाइव टीवी देखें

बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी से अभद्रता की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वर्तिका सिंह समेत एक युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. 

वर्तिका सिंह का आरोप है कि इकबाल अंसारी ने बातचीत के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. साथ देश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्दों का प्रयोग किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news