Ambedkarnagar: प्रेमिका की मांग भर पी लिया जहर, 19 साल की लड़की और दो बच्चों के बाप की अनोखी प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2301254

Ambedkarnagar: प्रेमिका की मांग भर पी लिया जहर, 19 साल की लड़की और दो बच्चों के बाप की अनोखी प्रेम कहानी

Ambedkarnagar news: अंबेडकरनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर दो बच्चों के पिता और 19 साल की युवती के बीच प्यार हो गया. मुलाकातों का दौर शुरू हुआ लेकिन इस प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ.

 

सांकेतिक फोटो.

अनूप प्रताप सिंह/अंबेडकरनगर: इंस्टाग्राम से जान पहचान हुई, बातचीत बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गयी. लड़की 19 साल की और लड़का लगभग 35 वर्ष का. लड़का शादीशुदा और दो बच्चों का पिता, फिर भी दोनों एक दूसरे के साथ रहने की बात करने लगे, लेकिन दोनो परिवारों को ये रिश्ता मंजूर नही था. जिसके बाद दोनों जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला कर लिया.

युवक की मौत, युवती की हालत गंभीर
लड़का दिल्ली से अम्बेडकरनगर आया तो लड़की अयोध्या से आई. दोनों एक पार्क में मिले और एक साथ न रह पाने पर एक साथ मरने का फैसला कर लिया. दोनों ने वहीं एक साथ जहर खा लिया. हालत खराब होने पर दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्रेमी की मौत हो गयी तो प्रेमिका की हालत गम्भीर है, उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार
अम्बेडकरनगर के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला 35 वर्षीय सूरज दिल्ली में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अयोध्या जनपद की एक लड़की से उसकी बातचीत शुरू होती है. फिर दोनों में दोस्ती होती है. दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगते हैं. 

शादी के लिए घरवाले नहीं थे तैयार 
धीरे धीरे दोनो में प्यार हो जाता है. दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने कसमें खाते है, मुलाकातें भी होती हैं. दोनों साथ साथ जीवन जीना चाहते थे लेकिन लड़का शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता भी, जिसके कारण दोनों के घर वाले तैयार नहीं थे. 4 दिन पहले प्रेमी सूरज दिल्ली से अकबरपुर आया, आज सूरज और उसकी प्रेमिका जो अयोध्या से यहां आती है, दोनों अम्बेडकर पार्क में मिलते हैं.

मांग भर पी लिया दोनों ने जहर
बताते है कि दोनों आपस बात करते हैं कि यदि साथ रह नहीं सकते तो मर तो सकते है, फिर सूरज लड़की की मांग भरता है और दोनों साथ में ही जहर पी लेते हैं. जिसके बाद दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां सूरज की मौत हो गयी जबकि प्रेमिका की हालत गम्भीर बनी हुई है. उसे जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है. मजिस्ट्रेट के द्वारा लड़की का बयान दर्ज कराया जा रहा है.

Trending news