UP News: शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी ने सास-ससुर के आरोपों को दिया करारा जवाब, वायरल वीडियो पर बोलीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2334732

UP News: शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी ने सास-ससुर के आरोपों को दिया करारा जवाब, वायरल वीडियो पर बोलीं

Shaheed Captain Anshuman Singh Wife Smriti Singh: अभी कुछ समय पहले ही भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित किया. लेकिन उसके कुछ दिन बाद ही उनकी पत्नी के खिलाफ शहीद कैप्टन के माता पिता ने ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Shaheed Captain Anshuman Singh Wife Smriti Singh: अभी कुछ दिन पहले ही भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित किया. शहीद कैप्टन ने अपने शौर्य का परिचय देते हुए भयावह आग की लपटों के बीच कई लोगों को बचाकर अपना अदम्य साहस का परिचय दिया था. लेकिन सम्मान मिलने के कुछ दिन बाद ही अपनी बहू स्मृति पर गंभीर आरोप लगाए थे. आरोपों के बाद यह खबर पूरे भारत में चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके बाद स्मृति सिंह ने आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

स्मृति सिंह बोली
शहीद अंशुमान की पत्नी स्मृति सिंह ने आरोपों का खंडन किया है. स्मृति ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने सास-ससुर की सोच पर सवाल खड़े किए हैं. स्मृति इस दौरान बोली कि " जिसकी जैसी सोच है, वह वैसा ही कहेगा ". इसके बाद स्मृति ने अपना सास-ससुर का वीडियों मांगा है. उनका कहना है कि अभी मैं बाहर हूं. ऐसे में वीडियो देखकर सारी जानकारी लेने के बाद ही आरोपों का सही से जवाब दे सकती हैं. 

सास-ससुर ने लगाए थे चौंकाने वाले आरोप
शहीद अंशुमान के माता-पिता और स्मृति का सास-ससुर ने कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. अंशुमान की माता-पिता लगाए गए आरोपों में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला आरोप था कि उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाला एटीएम कार्ड को ब्लॉक करवाने के साथ पोस्टपेड सिम को प्रीपेड में बदलवा दिया था. शहीद कैप्टन के माता पिता द्वारा लगाए गए इन आरोपों से पूरे विवाद को बढ़ा दिया है. 

कोई निशानी नहीं है पास
आपको बता दें कि भारत की राष्ट्रपति ने 5 जुलाई को शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सिंह को उनके मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित किया था. इस सम्मान समारोह के कुछ दिनों बाद ही स्मृति सिंह के सास-ससुर ने उनपर कीर्ति चक्र लेकर भाग जाने के साथ कई गंभीपर आरोप लगाए थे. पत्रकारों के सामने अंशुमान की माता ने बताया कि उनके पास अब अपने बेटे की कोई भी निशानी नहीं है. 

यह भी पढ़ें - शहीद नायब सूबेदार आनंद सिंह रावत को नम आंखों से विदाई, बेटा पत्नी फूट फूटकर रोए

यह भी पढ़ें - सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कठुआ में शहीद उत्तराखंड के जवानों को दी श्रद्धांजलि

Trending news