Jaunpur News: बाइक सवार पर गिरी बिजली की हाइटेंशन तार, घर जा रहे दो युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2322409

Jaunpur News: बाइक सवार पर गिरी बिजली की हाइटेंशन तार, घर जा रहे दो युवकों की मौत

UP News: एच.टी.तार की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस पूरी घटना में विद्युत विभाग की लापरवाही बताई जा रही है. 

jaunpur news

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बछुआर गांव का से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें एच.टी.तार की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल विद्युत सप्लाई के दौरान बाइक सवार युवकों पर एच.टी.तार गिर गया. दोनों युवक बाजार से घर जा रहे थे. 

विद्युत विभाग ने बरती लापरवाही
बताया जा रहा है कि ये हादसा विद्युत विभाग के एसडीओ और जेई की घोर लापरवाही के चलते हुआ है .सीएचसी पर पहुंच कर बदलापुर भाजपा विधायक ने एसडीओ और जेई के खिलाफ कार्रवाई के लिए DM से फोन पर बात की. 

क्या बोले विधायक रमेश चंद्र मिश्रा
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर बदलापुर विधानसभा के विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि दो युवक बाजार से अपने घर जा रहे थे कि जर्जर तार उनके ऊपर गिर गए जिससे दोनों बच्चे झुलस गए. उन दोनों को बदलापुर सामुदायिक केंद्र लाते समय बीच में ही मौत हो गई. साथ ये भी कहां की एसडीओ की घोर लापरवाही के चलते यह घटना घटी है. इसकी शिकायत अधिशासी अभियंता व जिलाधिकारी को शिकायत फोन से कर दी गई है और जो भी दोषी है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएंगी. 

यह भी पढ़े-  प्रिंटिंग प्रेस-प्रश्नपत्र से लेकर ओएमआर शीट तक बड़ा बदलाव, यूपी में पेपर लीक पर नई गाइडलाइन तैयार

Trending news