close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बकरी बांधने को लेकर बाबा हुए नाराज, 10 साल के पोते को दौड़ाकर फावड़े से काट डाला

बहराइच जिले में बाबा और पोते के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.  

बकरी बांधने को लेकर बाबा हुए नाराज, 10 साल के पोते को दौड़ाकर फावड़े से काट डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच/राजीव शर्मा: बहराइच जिले में बाबा और पोते के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.  मामला बकरी बांधने का है. विवाद में गुस्साए बाबा ने धारदार  फावड़े से वार कर 10 वर्षीय पोते को मौत के घाट उतार दिया. घटना भारत नेपाल बॉर्डर से सटे रुपईडीहा थाना इलाके की है. सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है.

रुपईडीहा इलाके के बेलभरिया गाँव में 10 वर्षीय ऐनुल हसन बकरी चराने के बाद घर जब पहुंचा तो घर के बाहर ही बकरी को बांधने लगा. तभी घर के बगल में रहने वाला इसहाक जो रिश्ते में बच्चे का चचेरा दादा है अपने पोते के ऊपर किसी बात पर इस कदर आग बबूला हो गया की पास में रखे फावड़े से बच्चे पर तावड़तोड़ वार कर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया.

पहले वार में फावड़ा बच्चे की पैर में लगा तो डरा सहमा बच्चा अपनी जान बचाने के लिये घर की ओर भागने लगा तो गुस्से में पागल हो चुके आरोपी दादा ने दौड़ा कर उस पर कई वार किये जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है. वही मासूम की निर्मम हत्या से परिवार में कोहराम मच गया, और इस जघन्य घटना ने आस पास के लोगों को भी बुरी तरह हिला कर रख दिया.