योगी के मंत्री पर पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप, कहा- 'मारपीट कर जबरन घर से निकाला'

Neetu Nishad: नीतू निषाद ने एक कई वीडियो जारी करके पति पर मारपीट और तलाक की अर्जी डालकर जबरन घर से निकालने का आरोप लगाया है. 

योगी के मंत्री पर पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप, कहा- 'मारपीट कर जबरन घर से निकाला'
फोटो साभार वीडियो ग्रैब- @Neetu Nishad

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बाबू राम निषाद (Babu Ram Nishad) की पत्नी नीतू निषाद (Neetu Nishad) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो पोस्ट करके अपने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उन्होंने एक के बाद एक कई वीडियो जारी करके पति पर मारपीट और तलाक की अर्जी डालकर जबरन घर से निकालने का आरोप लगाया है. 

 

उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबूराम निषाद का पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा और बंदूक की नोक पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. नीतू निषाद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पति ने मुझ पर हाथ उठाया और मुझे जान से मारने की धमकी दी,  यहां तक कि उन्होंने मुझे बंदूक से जान से मारने की भी धमकी दी है. मेरे पति एक मंत्री हैं और बावजूद इसके वे मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं. 

 

नीतू ने आरोप लगाया कि उन्होंने कई बार अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिख कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की.

लाइव टीवी देखें

वहीं, राज्यमंत्री बाबूराम निषाद ने बुधवार को प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय में उपस्थित होकर धारा 13 हिंदू विवाद अधिनियम (तलाक) का मुकदमा दाखिल किया. इस संबंध में अदालत ने सम्मन जारी कर दिए हैं और आगामी 30 अक्तूबर को पत्नी को उपस्थित होने का आदेश सुनाया है. आपको बता दें कि 10 मई 2005 को बाबूराम निषाद की शादी कानपुर निवासी नीतू निषाद से हुई थी.