शादी के 2 दिन बाद अस्पताल पहुंची महिला, ससुराल पक्ष पर गैंगरेप और घरेलू हिंसा का आरोप
Advertisement

शादी के 2 दिन बाद अस्पताल पहुंची महिला, ससुराल पक्ष पर गैंगरेप और घरेलू हिंसा का आरोप

 तहरीर के मुताबिक गैंगरेप के बाद जब दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से जलाया.

शादी के 2 दिन बाद अस्पताल पहुंची महिला, ससुराल पक्ष पर गैंगरेप और घरेलू हिंसा का आरोप

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नवविवाहिता ने आरोप लगाया है कि दहेज नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के मुताबिक उसके प्राइवेट पार्ट पर प्रहार किया गया. 

पिता ने दी पुलिस में तहरीर
पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही तहरीर में नामजद ससुराल पक्ष के अन्य लोगों की तलाश जारी है. पुलिस में दी गई तहरीर में पीड़िता ने 6 लोगों पर रेप करने का आरोप लगाया है. 

पीड़िता ने ये आरोप लगाए हैं
पीड़िता ने अपने दो जेठ और पति के अलावा दो ननद और जेठानी पर बर्बरता का आरोप लगाया है. तहरीर के मुताबिक गैंगरेप के बाद जब दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से जलाया. पीड़िता का कहना है कि उसको कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पिलाने की कोशिश की गई.

Mayawati का बड़ा ऐलान, UP और UK में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी BSP

अस्पताल में चल रहा इलाज 
पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी में दहेज भी दिया था. ससुराल पहुंचने पर उसके पति समेत सास, जेठ, जेठानी, चचिया ससुर व देवर एक लाख रुपये व बाइक की मांग करने लगे. पहले दिन से ही प्रताड़ित किया जाने लगा. शादी के 2 दिन बाद ही उसके साथ यह हैवानियत की गई. 

Viral Video: बच्चे के डांस स्टेप की कायल हुई दुनिया, यूजर्स बोले-बॉलीवुड को मिल गया दूसरा गोविंदा

आरोपी पति गिरफ्तार 
पुलिस का कहना है कि नवविवाहिता ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुराल पक्ष पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी पति की गिरफ्तारी हुई है. मामले की विवेचना में जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news