Badaun News: बदायूं में हाई टेंशन लाइन का तार टूटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Badaun News: बदायूं में हाई टेंशन लाइन का तार टूटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Badaun: यूपी के बदायूं में हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

 

Badaun News: बदायूं में हाई टेंशन लाइन का तार टूटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत

अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun News) से दर्दनाक हादसे की खबर आई है. यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हाई टेंशन लाइन का तार टूट कर गिरने से दर्दनाक मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए. यह हादसा देर रात करीब दो बजे के आसपास हुआ. अचानक इतना बड़ा हादसा होने से इलाके में कोहराम मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी पुहंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

बिसौली नगर कोतवाली का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बिसौली नगर कोतवाली का है. इस इलाके के रहने वाले साजिद का पूरा परिवार भीषण गर्मी की वजह से घर के बाहर चारपाई डालकर सो रहा था, तभी देर रात अचानक यह हादसा हुआ. हाई टेंशन लाइन का तार टूटकर परिवार के सदस्यों के ऊपर गिर गया. इस हादसे में साजिद की पत्नी इशरत, पुत्री निक्की और बेटे अरुण की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा परिवार के अन्य तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

Gorakhpur News: गोरखपुर में व्यापारी ने डॉगी और 5 बच्चों को दिया जहर और बाकी पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश

आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस अधिकारियों ने इस घटना से आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया. एक साथ परिवार के तीन सदस्यों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Badaun Accident: नींद में सो रहा था परिवार, ऊपर गिर गया हाईटेंशन तार, देखिए फिर क्या हुआ

 

Trending news