Dhirendra Shastri in UP: यूपी के इस शहर में लगा धीरेंद्र शास्‍त्री का दिव्‍य दरबार,हिन्दू राष्ट्र की हुंकार भरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1886004

Dhirendra Shastri in UP: यूपी के इस शहर में लगा धीरेंद्र शास्‍त्री का दिव्‍य दरबार,हिन्दू राष्ट्र की हुंकार भरी

Dhirendra Krishna Shastri Divya Darbar Kaha laga hai : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार शाम जालौन के ग्राम पचोखरा पहुंचे. वह मध्य प्रदेश के हरदा से हेलीकॉप्‍टर से झांसी आए और फिर उरई पहुंचे. इसके बाद गाड़ियों के काफिले से पचोखरा धाम में कीर्तिशेष स्वामी राजेश्वरानन्द रामायणी के जन्मोत्सव में हो रहे श्रीराम महायज्ञ में शामिल हुए. 

Dhirendra Krishna Shastri in Jalaun

Jalaun News: जितेन्द्र सोनी/जालौन : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री सोमवार को उत्तर प्रदेश के जालौन शहर पहुंचे. वो जालौन स्थित गोलोकवासी पूज्‍य संत राजेश्‍वरानंद जी उर्फ राजेश रामायणी के धाम पचोखरा में जन्‍मोत्‍सव कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे. इस दौरान धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री श्रीराम महायज्ञ में शामिल हुए. उन्होंने दिव्य दरबार भी लगाया.  

यह है पूरा कार्यक्रम 
जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को दोपहर दो बजे जालौन के ग्राम पचोखरा पहुंचे. वह मध्य प्रदेश के हरदा से हेलीकॉप्‍टर से उरई पहुंचे. इसके बाद गाड़ियों के काफिले से पचोखरा धाम में कीर्तिशेष स्वामी राजेश्वरानन्द रामायणी के जन्मोत्सव में हो रहे श्रीराम महायज्ञ में शामिल हुए. 

भक्‍तों से संवाद करेंगे 
इस दौरान धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री उनकी समाधि पर पुष्पार्चन किया और वहीं भक्तों से भी संवाद किया. कार्यक्रम स्थल छोटा होने और भीड़ अधिक इकट्ठा होने की संभावना  को लेकर प्रशासन अलर्ट रहा. वहीं, बागेश्वर धाम सरकार को जेड प्लस की सुरक्षा होने की वजह से प्रशासन व आयोजक मंडल खासा सतर्क दिखा. प्रशासन के आलाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल की निगरानी के लिए अभी से भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी. आयोजक मंडल के महंत गुरुप्रसाद ने बताया कि बागेश्वर सरकार दर्शन सभी को देंगे. सभी लोग धैर्य रखेंगे. धीरेंद्र शास्त्री ने यहां कुछ लोगों के बीच प्रवचन दिया और हिन्दुत्व के लिए काम करने की सलाह भी दी. 

PM Modi से नाराज काशी के किन्नर, विजेता बनने के बाद भी नहीं मिला सम्मान तो गंगा में बहाया मोमेंटो

Trending news