'कैसे बढ़ें, कैसे पढ़ें, रास्ते में मनचले बहुत परेशान करते हैं, इसलिए स्कूल जाना छोड़ दिया'
Advertisement

'कैसे बढ़ें, कैसे पढ़ें, रास्ते में मनचले बहुत परेशान करते हैं, इसलिए स्कूल जाना छोड़ दिया'

Baghpat: आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर छात्राएं एसपी से मिलीं, जिसके बाद कार्रवाई 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ. 

फाइल फोटो

बागपत, कुलदीप चौहान: बागपत (Baghpat) जिले में मनचलों (Stalkers) के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से परेशान छात्राओं ने दहशत में स्कूल जाना बंद कर दिया है. छात्राओं ने जिले के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है, जिसके बाद एसपी बागपत के आदेशों पर थाना पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.  

दरअसल, मामला रमाला थाना क्षेत्र का है, जहां बुढ़पुर गांव में रहने वाली छात्राएं पढ़ने के लिए पास के ही गांव रमाला के गांधी निकेतन इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए जाती है. आरोप है कि इनके साथ रोज ही छेड़छाड़ की घटनाएं होती है. कई बार उनके साथ तमंचों के बल पर अश्लील हरकतें भी की गई. 

छेड़छाड़ की इन घटनाओं की शिकायत पुलिस से भी कई बार की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई और थाने से उन्हें भगा दिया. आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रों ने स्कूल जाना बंद कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी से मिले.

लाइव टीवी देखें

फिलहाल एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के आदेशों पर आरोपी पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि हम आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिशों में जुटे हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएंगी. 

Trending news