Ballia Road Accident: बलिया में बेकाबू स्कूली बस ट्रक में घुसी, एक छात्र की मौत, कई गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2355250

Ballia Road Accident: बलिया में बेकाबू स्कूली बस ट्रक में घुसी, एक छात्र की मौत, कई गंभीर

Ballia Road Accident: नागा जी स्कूल की तेज रफ्तार गाड़ी ट्रक में घुसी, स्कूल वाहन में सवार एक छात्र की मौत, आधा दर्जन घायल, आसपास के लोगों ने छात्रों को पहुंचाया अस्पताल, गंभीर हालत में 3 छात्र वाराणसी में BHU के लिए रेफर, फेफना थाने के कपूरी गांव के पास भयानक सड़क हादसा.

Ballia Road Accident

Ballia Road Accident:​ नागा जी स्कूल की तेज रफ्तार गाड़ी ट्रक में घुसी, स्कूल वाहन में सवार एक छात्र की मौत, आधा दर्जन घायल, आसपास के लोगों ने छात्रों को पहुंचाया अस्पताल, गंभीर हालत में 3 छात्र वाराणसी में BHU के लिए रेफर, फेफना थाने के कपूरी गांव के पास भयानक सड़क हादसा.

सीएम योगी का हादसे पर संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बलिया में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया और मृतक छात्र के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायल छात्रों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. योगी जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के भी निर्देश दिए है. 

महोबा हादसा 
महोबा में ई रिक्शा सवार पूरे परिवार को ट्रक ने टक्कर मारी. इस सड़क हादसे में चाची और भतीजे दोनों की मौत हो गई वहीं 4 लोग घायल है. ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से ट्रक को रोका जिसके बाद ट्रक छोड़कर चालाक फरार हो गया. ई रिक्शा में पति-पत्नी सहित 6 लोग सवार थे. परिवार मजदूरी के लिए मथुरा जाने के लिए निकला था जब उनके साथ ये हादसा हुआ. सभी घायलों की हालत नाजुक होने की वजह से सब को हायर सेंटर रेफर किया गया है. श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के बरा नाला स्थित कानपुर-सागर हाइवे की घटना है.  

 

और पढ़ें- Ballia Road Accident: बलिया में बेकाबू स्कूली बस ट्रक में जा घुसी, देखिए वीडियो 

Trending news