close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छात्रा ने किया उन्नाव कांड पर सवाल तो सकपका गए ASP साहब, बोले...

पुलिस अफसर बार-बार दावा कर रहे थे कि टोल फ्री नंबर 1090 व 181 पर आने वाली शिकायतों का त्वरित संज्ञान लेकर शिकायतकर्ता की मदद की जाती है.

छात्रा ने किया उन्नाव कांड पर सवाल तो सकपका गए ASP साहब, बोले...
छात्रा का सवाल सुनते ही एएसपी आरएस गौतम थोड़े असहज हो गए.

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में इन दिनों बालिका सुरक्षा जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बाराबंकी के आनंद भवन विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में एक छात्रा ने एएसपी आरएस गौतम से ऐसा सवाल किया कि वह भी असहज हो गए. 

एएसपी ने छात्राओं को किया जागरूक
दरअसल, कार्यक्रम के दौरान एएसपी आरएस गौतम छात्राओं को बता रहे थे कि अगर उनके साथ कुछ गलत हो तो तुरंत टोलफ्री नंबर पर जानकारी दें. वह बार-बार दावा कर रहे थे कि टोल फ्री नंबर 1090 व 181 पर आने वाली शिकायतों का त्वरित संज्ञान लेकर शिकायतकर्ता की मदद की जाती है. इतने में ही वहां बैठी एक छात्रा उठी और उसने पुलिस अफसर से सवाल किया.

छात्रा ने किया सवाल
छात्रा ने कहा, 'आपके कहने के मुताबिक, अगर हमारे साथ कुछ गलत हुआ, तो हम टोल फ्री नंबर पर फोन करके पुलिस को जानकारी दें. लेकिन हम जिसकी शिकायत कर रहे हैं, अगर उसे इस बात का पता चल गया और उसने मेरा एक्सीडेंट करा दिया तो क्या होगा? पुलिस मेरी कैसे मदद करेगी.' छात्रा का ये सवाल सुनते ही एएसपी आरएस गौतम थोड़े असहज हो गए.

लाइव टीवी देखें

उन्नाव रेप पीड़िता का दिया उदाहरण
छात्रा ने उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे का उदाहरण देते हुए कहा, 'क्योंकि उन्नाव में एक लड़की के साथ एक विधायक ने गलत काम किया और अब जब वह उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, तो उसका एक्सीडेंट करा दिया गया, जिसकी वह से अब वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.'

छात्रा के इस सवाल पर एएसपी आरएस गौतम भी असहज हो गए. उन्होंने उन्नाव केस में कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा कि वह मामला जांच का विषय है.