जमीन के लिए तलवार, कुल्हाड़ी और हथौड़े से की किसान की हत्या, 8 के खिलाफ केस

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अस्पताल ले जाते समय सुरेंद्र की मौत हो गई. एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं...

जमीन के लिए तलवार, कुल्हाड़ी और हथौड़े से की किसान की हत्या, 8 के खिलाफ केस

बरेली: यूपी के बरेली में शादी समारोह से लौट रहे एक किसान की बर्बर हत्या का मामला सामने आ रहा है. शेरगढ़ थाना इलाके में बीते बुधवार को एक किसान को तलवार, कुल्हाड़ी और हथौड़े से माकर मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि ये हत्या जमीनी विवाद के चक्कर में की गई है. घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया. 

One Nation One Card: आज से 14.71 करोड़ लोगों को मिल रहा मुफ्त राशन 

8 के खिलाफ केस दर्ज
बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है.  वहीं, मृतक के परिवार ने एडवोकेट सुखदेव और उसके परिवार के लोगों पर रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है. 

राहत: अब उत्तराखंड में भी तैयार होगी Black Fungus की दवा, 2 फैक्ट्रियां सेट

हत्या के बाद फायर करते हुए हो गए फरार
जानकारी के मुताबिक, मृतक सुरेंद्र पाल गंगवार शेरगढ़ के गांव मोहम्मदपुर का रहने वाला था. वह बीते दिन किसी शादी समारोह से वापस आ रहा था. तभी किसी ने उसे रास्ते में रोका और उसकी हत्या कर दी गई. मृतक के भतीजे जशपाल गंगवार ने तहरीर में बताया है कि शाम करीब 5:30 बजे उसके चाचा गांव में थान सिंह के घर  शादी समारोह में गए थे. जब वह  खाना खाकर वापस आ रहे थे, तभी 6 बजे के आसपास  सुखदेव, रवि, संजीव, वेदप्रकाश, धर्मेंद्र , जितेंद्र, मुनेन्द्र, द्वारका औकृर कुछ लोगों ने तलवार और कुल्हाड़ी से काटने के साथ हथौड़ा मार कर उन्हें मार डाला. इसके बाद और बंदूक और तमंचों से फायर करते हुए मौके से फरार हो गए. 

नल कहीं और है और पानी कहीं और से पी रही बिल्ली, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

एक को किया गया गिरफ्तार
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अस्पताल ले जाते समय सुरेंद्र की मौत हो गई. इस सूचना पर शेरगढ़ थाने पर धारा 147, 148, 149, 302 में मामला दर्जकर कर लिया गया है. एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

WATCH LIVE TV