बरेली में लव या 'जेहाद'! माथे पर टीका, हाथ में कलावा, क्या 'बिलाल' ने किया था प्यार का छलावा ?

उत्तर प्रदेश में ताजा लव जेहाद का मामला बरेली से आया है. जहां के प्रेम नगर इलाके से एक हिंदू लड़की अचानक अपने घर से फरार हुई और फिर कुछ दिनों बाद उसे परिवार ने एक वायरल वीडियो में देखा. इस वीडियो में बेटी बिलाल नाम के लड़के से शादी करने की बात कहती हुई दिखी.

बरेली में लव या 'जेहाद'! माथे पर टीका, हाथ में कलावा, क्या 'बिलाल' ने किया था प्यार का छलावा ?

बरेली: उत्तर प्रदेश में ताजा लव जेहाद का मामला बरेली से आया है. जहां के प्रेम नगर इलाके से एक हिंदू लड़की अचानक अपने घर से फरार हुई और फिर कुछ दिनों बाद उसे परिवार ने एक वायरल वीडियो में देखा. इस वीडियो में बेटी बिलाल नाम के लड़के से शादी करने की बात कहती हुई दिखी. हाथ में चूड़ा और मेकअप में दिखाई दे रही लड़की थोड़ी घबराई हुई लग रही थी और अपने माता-पिता को अपने घर से भागने के साथ-साथ प्रेमी से शादी करने की जानकारी दे रही थी. लड़की ये भी गुजारिश कर रही थी कि उसके प्रेमी के घरवालों को परेशान न किया जाए. 

'बेटी से दबाव में बनवाया गया वीडियो'

लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी को अगवा किया गया है. जिस तरह वो वीडियो में घबराई और डरी दिख रही है, उसे देखकर लग रहा है कि उस पर दबाव डालकर वीडियो बनवाया गया है. उन्होंने प्रेमी बिलाल पर आरोप लगाया कि उसके साथ कुछ और भी लड़के हो सकते हैं और उनकी बेटी की जान को भी खतरा है. 

हिंदू लड़कों की तरह रहता था बिलाल 

लड़की के पिता ने बताया कि बिलाल अक्सर हिंदू लड़कों की तरह रहा करता था. उसके कुछ और दोस्त भी तिलक लगाते थे और हाथ में रक्षासूत्र बांधते थे, जिसे देखकर लगता था कि वे हिंदू हैं. बेटी के घर से गायब होने के बाद जब उन्होंने बिलाल के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि वो मुसलमान था. उसका दूध-दही का बिजनेस है. 

VIDEO: बरेली में 'लव जेहाद'? लड़की ने खुद जारी किया वीडियो, बोली 'बिलाल से की है शादी'

घर से सोने की चेन और पैसे लेकर गई बेटी 

गायब लड़की के पिता ने पूरी घटना याद करते हुए कहा कि 17 अक्टूबर को बीएससी सेंकेंड इअर में पढ़ने वाली उनकी बेटी घर से कोचिंग के लिए निकली थी. रास्ते में उसने स्कूटी किसी और को दे दी, जिसने फोन कर पिता से स्कूटी ले जाने और बेटी के बिलाल के साथ जाने की बात बताई. जब बिलाल के घर जाकर उन्होंने पता किया तो जानकारी मिली कि वो भी उसी वक्त अपने घर से गायब हुआ है. परिवारवालों का आरोप है कि बेटी घर से 8 लाख रुपये कैश और 3 तोले की एक चेन भी अपने साथ लेकर गई है.  ऐसे में पिता को आशंका है कि आरोपी उनकी बेटी के साथ पैसे की लालच में कुछ अनहोनी भी कर सकते हैं. 

पुलिस के हाथ खाली 
मामले में पुलिस गायब लड़के और लड़की की तलाश में जुटी हुई है. हालांकि अब तक उसके हाथ खाली हैं. इसी बीच दोनों के आस-पास के राज्यों में होने की भी सूचना मिली थी, लेकिन कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. खबर ये भी है कि आरोपी बिलाल इस वक्त कई सिमकार्ड बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है. 

watch live tv