यूपी सरकार के इस कैबिनेट मंत्री को प्रियंका गांधी में दिखा लर्निंग ड्राइवर, कहा- कोई न बैठे उनके साथ
Advertisement

यूपी सरकार के इस कैबिनेट मंत्री को प्रियंका गांधी में दिखा लर्निंग ड्राइवर, कहा- कोई न बैठे उनके साथ

सुरेश खन्ना ने किसान आंदोलन पर भी चुटकी लेते हुए कहा हमने 2 करोड़ 40 लाख लोगों को किसानों को किसान सम्मान निधि दी और धरने पर मात्र 200 लोग बैठे हुए हैं. 

यूपी सरकार के इस कैबिनेट मंत्री को प्रियंका गांधी में दिखा लर्निंग ड्राइवर, कहा- कोई न बैठे उनके साथ

सुबोध मिश्रा/ बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) पर बिना नाम लिए हमला किया है. सुरेश खन्ना ने प्रियंका को लर्निग डाइवर बताया है. किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि 2.40 करोड़ किसानों को सरकार ने लाभान्वित किया है और आंदोलन 240 किसानों का है.

विपक्ष के पास कहने के लिए कुछ बचा नहीं
बरेली पहुचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने किसान आंदोलन पर भी चुटकी लेते हुए कहा हमने 2 करोड़ 40 लाख लोगों को किसानों को किसान सम्मान निधि दी और धरने पर मात्र 200 लोग बैठे हुए हैं. सर्किट हाउस में वित्त विभाग के अफसरों के साथ बैठक करने पहुचे वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष के पास कहने को कुछ बचा नही है, हमने इन चार सालों में बेहतर कानून व्यवस्था दी है. 

यूपी में प्रति व्यक्ति आय बढ़ी 
उन्होंने कहा कि चार साल में सरकार ने वह काम कर दिए जो अन्य सरकार नहीं कर सकीं, इसीलिए विपक्ष के नेता सरकार के अच्छे कार्यों पर भी गलत आरोप लगा रहे हैं. आज यूपी की प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है. छात्र, किसान, नौजवान, मजदूर और महिलाओं सबके लिए कुछ ना कुछ बेहतर किया है. चार साल पहले प्रति व्यक्ति आय 52 हजार थी आज 70 हजार हो गई. 

हमने दिए 5-5 एक्सप्रेस-वे
विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में एक एक्सप्रेस-वे का ढोल बजाया जाता था आज हम 5 -5 एक्सप्रेस-वे दे रहे हैं. वित्तमंत्री ने प्रियंका गांधी, पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लर्निंग ड्राइवर है. लर्निंग ड्राइवर, गाड़ी को कभी पहाड़ पर चढ़ा देता है तो कभी गड्ढे में गिरा देता है, इनकी गाड़ी में नहीं बैठना चाहिए.  

गोशालाओं को सरकार ने 300 करोड़ का बजट दिया 
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि पंचायत स्तर पर गोशालाओं को सरकार ने 300 करोड़ का बजट दिया है. अब अच्छे एनजीओ को गोशालाओं की जिम्मेदारी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि सरकार बेटी के पैदा होने से उसकी शादी तक अलग-अलग योजनाएं चला रही है जरूरत है इसकी जानकारी आम लोगों को होनी चाहिए.

योगी सरकार का श्रमिकों को तोहफा, चिकित्सा सुविधा योजना में बढ़ाएगी इतने हजार रुपये ! 

WATCH LIVE TV

Trending news