खाकी का खौफ: चोरी कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने घेरा, तो गोली मार की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand918632

खाकी का खौफ: चोरी कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने घेरा, तो गोली मार की आत्महत्या

मामला फरीदपुर थाना क्षेत्र में लाइन पार मठिया के पास का है. यहां रहने वाले सुखपाल के घर में आधी रात को तीन चोर घुस आए. 

इनसेट में पकड़ा गया चोर.

बरेली: यूपी के बरेली में पुलिस का खौफ देखने को मिला. यहां चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोरों को जब पुलिस ने घेर लिया, तो गिरफ्तारी से बचने के लिए एक चोर ने खुद को गोली ली. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, बचे दो चोरों में से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया. 

क्या है पूरा मामला?
मामला फरीदपुर थाना क्षेत्र में लाइन पार मठिया के पास का है. यहां रहने वाले सुखपाल के घर में आधी रात को तीन चोर घुस आए. एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रात में सुखपाल के घर के पास एक इको गाड़ी खड़ी हुई थी. मोबाइल पुलिस ने इको वाले से पूछा इतनी रात में यहां क्या कर रहे हो. इस पर गाड़ी वाले ने कहा कि सवारियां छोड़ने आया हूं.

इसके बाद पुलिस ने उनके फोटो और डिटेल लेकर उन्हें जाने दिया. करीब दो घंटे बाद पुलिस फिर से गस्त करते हुए उसी जगह पहुंची. इको कार वहीं खड़ी देखा तो पुलिस को शक हुआ. इस पर पुलिसकर्मियों ने थाने से और फोर्स बुला लीं. 

ये भी पढ़ें- किस्से कमसुनेः एक पुरुष ने निभाया था Bollywood में पहला महिला किरदार

पुलिस से घिरा देख खुद को मारी गोली 
पुलिस जैसे ही सुखपाल के घर में घुसी तो चोरों ने भागने का प्रयास किया. उनमें से एक गाड़ी लेकर भाग गया. एक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक बदमाश एक छत से दूसरी छत पर कूदते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी. जब उसने देखा कि पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया है तो उसने तमंचे से खुद को गोली मार कर आत्यहत्या कर ली. 

ये भी पढ़ें- ग्राहकों को SBI का तोहफा, अब कोरोना के इलाज में नहीं आएगी पैसों की दिक्‍कत, ये है स्कीम

मृतक के खिलाफ दर्ज हैं कई मुकदमे
एसपी ने बताया कि जिस बदमाश की मौत हुई है उसका नाम अजय सिंह है. वो कैंट थाना क्षेत्र के चौबारी गांव का रहने वाला था.  अभिषेक उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया और बदमाश अंचल फरार हो गया. पुलिस को उनके पास से चोरी का सामान और अवैध तमंचा बरामद हुआ है. मृतक चोर पर कैंट, बिथरी चैनपुर और फरीदपुर थाने में लूट, डकैती और चोरी के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने चोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- तिल से जुड़े होते हैं आपकी पर्सनैलिटी के राज़, जानें होठों पर तिल का क्या होता है मतलब

 

मकानमालिक ने क्या कहा?
वहीं, सुखपाल शर्मा का कहना है कि पुलिस उनके घर पहुंची और बताया कि लाइन पार जो आपका घर है वहां चोर घुस गए हैं. इसके बाद वो अपने घर पहुंचे तो देखा एक चोर मरा पड़ा हुआ था. वहीं, घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. 

ये भी देखें- Viral Video: कैमरामैन के कहने पर बिल्ली ने दिया पोज़! यूजर्स बोले- इसे कहते हैं 'Meowdeling'

 

WATCH LIVE TV

 

Trending news