अब बरेली वाले कुछ ही घंटों में पहुंच जाएंगे दिल्ली, मिलने वाली है ये सौगात

8 मार्च से एलायंस एयर ( एयर इंडिया) की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को अवेलेबल रहेगी.

अब बरेली वाले कुछ ही घंटों में पहुंच जाएंगे दिल्ली, मिलने वाली है ये सौगात
सांकेतिक तस्वीर.

पवन सेंगर/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने बरेली की जनता को सौगात दी. उन्होंने ऐलान किया कि 8 मार्च से बरेली से दिल्ली के लिए फ्लाइट शुरू होगी. यह फ्लाइट हफ्ते में चार दिन संचालित होंगी. 

UPPSC PCS 2019 Result: यूपीपीसीएस-2019 का जारी हुआ रिजल्ट, ऐसे करें चेक, यहां देखें Toppers List

नागरिक उड्डयन मंत्री ने बुधवार को यह ऐलान करते हुआ कहा कि उत्तर प्रदेश का आठवां सबसे बड़ा महानगर और भारत का 50वां सबसे बड़ा शहर बरेली मार्च महीने के पहले सप्ताह में हवाई सेवाओं से जुड़ जाएगा. आठ मार्च से बरेली से दिल्ली और दिल्ली से बरेली के लिए हवाई सेवाएं शुरू हो जाएंगी. 

लालची भाभी: पहले करवाई हत्या, फिर लिखाई FIR, जब पुलिस ने दिखाई सख्ती तो उगला सच

हफ्ते में चार दिन मिलेगी सुविधा
मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने बताया कि एलायंस एयर ( एयर इंडिया) की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को अवेलेबल रहेगी. जिसको लेकर एलायंस एयर (एयर इंडिया) ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है. इसके साथ ही फ्लाइट का शेड्यूल भी जारी कर दिया है.

2019 में हो चुका बरेली एयरपोर्ट का उद्घाटन 
मंत्री नंदी ने बताया कि करीब एक साल पहले ही केंद्र सरकार की उड़ान योजना के तहत बरेली एयरपोर्ट का निर्माण कराया गया है, जिसका 2019 में ही उद्घाटन हो चुका है. वहीं, एयरपोर्ट डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ के मुताबिक 8 मार्च को वीआईपी फ्लाइट पैसेंजर्स को लेकर दिल्ली से बरेली आएगी. 

 

Viral Video: बिल्ली को पीठ पर बैठाकर कछुए ने चली ऐसी चाल, इंटरनेट पर मच गया धमाल

अन्य शहरों के लिए भी जल्द शुरू होंगी हवाई सेवाएं
मंत्री नंदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के तमाम महत्वपूर्ण शहरों में एयरपोर्ट का निर्माण कराने के साथ ही हवाई सेवाएं शुरू करने के लिए नागरिक उड्डयन मंत्रालय पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. एलायंस एयर द्वारा दिल्ली के लिए हवाई उड़ान शुरू किए जाने का लाभ बरेली के लोगों, व्यापारियों व उद्योगों से जुड़े लोगों को मिलेगा. दिल्ली के बाद जल्द ही देश के अन्य महत्वपूर्ण शहरों के लिए भी हवाई सेवाएं शुरू होंगी. 

Viral Video: झूले में बैठकर डॉगी की नहीं रुक रही Smile, देखकर आपका भी बन जाएगा दिन

WATCH LIVE TV