close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली: महिला होमगार्ड पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, दामाद पर लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक, महिला होमगार्ड कांति देवी बरेली कॉलेज में ड्यूटी के लिए जा रही थी. तभी बारादरी थाना क्षेत्र में पागल खाने के पास एक महिला और पुरुष ने उसे घेर लिया और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी. 

बरेली: महिला होमगार्ड पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, दामाद पर लगाया आरोप
महिला होमगार्ड को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. (फोटो-एएनआई)

बरेली: उत्तर प्रदेश में इन दिनों जंगलराज कायम है. खबर बरेली से है, जहां, ड्यूटी पर जा रही महिला होमगार्ड पर दबंगों ने बीच सड़क पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की, गंभीर हालत में महिला होमगार्ड को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. महिला होमगार्ड ने अपने दामाद पर जलाने का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, महिला होमगार्ड कांति देवी बरेली कॉलेज में ड्यूटी के लिए जा रही थी. तभी बारादरी थाना क्षेत्र में पागल खाने के पास एक महिला और पुरुष ने उसे घेर लिया और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी. कांति के चीखने चिल्लाने पर वहां से निकल रही चीता मोबाइल की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने उसे फौरन जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन हालत ज्यादा नाजुक होने की वजह से उसे वहां से निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

वहीं, महिला के भतीजे दीपक ने बताया कि महिला होमगार्ड के मकान पर उसके दामाद की बुरी नियत है और वह उस पर कब्जा करना चाहता है. इस वजह से उसने उसे जिंदा जला दिया. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी दामाद विजय को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में कुछ भी नहीं कुबूला है. आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए घटना पर तंज कसा. 

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, अगर यूपी में अपराधों का यही हाल रहा तो सरकार को अपराध का दैनिक बुलेटिन छापना पड़ेगा. उन्होंने महिला होमगार्ड के साथ हुए तेजाब कांड के अलावा प्रदेश में घटित अन्य घटनाओं का भी विवरण ट्वीट, 'यूपी में अपराधों का यही हाल रहा तो सरकार को अपराध की दैनिक ख़बर बुलेटिन निम्नांकित रूप में छापना पड़ेगा.  

- सुल्तानपुर में 16 लाख की लूट 
- मेरठ में शराब का ठेका लुटा व किन्नरों को पुलिस ने पीटा 
- बरेली में महिला होमगार्ड को ज़िंदा जलाया
- भाजपा सांसद ने सिपाही को थप्पड़ मारा'