बीजेपी के पूर्व विधायक समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR, बरेली में सड़क पर चली थीं दनादन गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2304422

बीजेपी के पूर्व विधायक समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR, बरेली में सड़क पर चली थीं दनादन गोलियां

Bareilly firing case: प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुए गैंगवार में शनिवार को जिला पुलिस ने दो पक्षों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, मुकदमे में पूर्व भाजपा विधायक का नाम भी शामिल है. 

Bareilly firing Case

Bareilly firing case: यूपी के बरेली में शनिवार सुबह जमीन के कब्जे को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में भाजपा के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. रोहित शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा और पप्पू भरतौल, राजीव राणा, हरि ओम, गौरीशंकर, संजय, राधे, आशीष, राजन, रोहित ठाकुर, केपी यादव, शिवम माथुर समेत 150 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. दरअसल, शनिवार सुबह पीलीभीत बाईपास पर बजरंग ढाबे के पास अचानक गोलियों की आवाजों से दहशत फैल गई थी. जमीन पर कब्जे को लेकर भीषण गैंगवार हुई.

दो मुकदमे दर्ज

इस मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए है. पहला मुकदमा इज्जतनगर थाने के दरोगा राजीव प्रकार की तरफ से दोनों पक्षों के खिलाफ लिखाया गया है. इसमें बलवा, जानलेवा हमाल, आगजनी, तोड़फोड़ और सात क्रिमिनल लॉ की धाराएं लगाई गई हैं. मामले में दूसरी रिपोर्ट बैरमनगर के रहने वाले रोहित शर्मा की ओर से दर्ज कराई गई है.

इन धाराओं में केस दर्ज
पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा किया दर्ज की है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 327, 427, 504, 506 और 394 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

सात पुलिसकर्मी निलंबित
मामला हाई प्रोफाइल होने पर थाना इज्जत नगर प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित किए गए. निलंबित होने वालों में इज्जत नगर थाना प्रभारी जयशंकर सिंह, दरोगा राजीव प्रकाश, सिपाही सन्नी कुमार, विनोद कुमार, राजकुमार, योगेश और अजय तोमर हैं.

बुलडोजर से की थी तोड़फोड़ 
थाना इज्जतनगर प्रभारी ने बताया कि सारा मामला बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र का है. जहां के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स की दुकान है. प्रभारी ने आगे बताया कि उन्हें शनिवार सुबह सात बजे सूचना मिली थी कि शंकरा महादेवा मार्बल्स की दुकान पर बिल्डर राजीव राणा अपने पुत्र और केपी यादव अपने 40-50 अज्ञात लोग एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर तोड़फोड़ कर रहे हैं. तोड़फोड़ के समय दोनों पक्षों में आपस में फायरिंग भी की गई.

Bareilly News: बरेली में सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, पूरे इलाके में फैली दहशत
 

 

Trending news