Bareilly Road Accident: बरेली में कार और डीसीएम में भीषण भिड़ंत, 3 की मौत 1 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2361175

Bareilly Road Accident: बरेली में कार और डीसीएम में भीषण भिड़ंत, 3 की मौत 1 घायल

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में बरेली का नाम भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल...

Barielly Road Accident

Bareilly : बरेली में डीसीएम ऑल्टो कार अनियंत्रित हो गई जिसके बाद कार में सवार 4 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया. सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने गाड़ी को काटकर शव को बाहर निकाला. एक्सिडेंट होने खए बाद सड़क के दोनो ओर जाम लग गया. ये हादसा सीबीगंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर के पास हुआ है. 

दो बाइक की टक्कर में चार लोग घायल
कुशीनगर में दो बाइक की आमने सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें दोनों बाइक सवार पर सवार चार लोगों घायल हो गए है.  चारों लोगो को कुशीनगर जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. ये हादसा  रविंद्रनगर थाना क्षेत्र के पड़रौना कसया मार्ग पर हुआ है. 

हरिद्वार सड़क हादसे में 4 लोग घायल
हरिद्वार में लक्सर पिपली पुल के पास डीसीएम और बोलेरो पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें 10 लोग घायल हो गए और 1 की इलाज के दौरान मौत हो गई.  मृतक युवक  उत्तर प्रदेश के  बागपत मलकपुर थाना बडोत जिला का रहने वाले हैं. डीसीएम में सवार कावड़िया हरिद्वार से जल लेने जा रहे थे. सभी घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा है. 

ये भी पढ़े-  UP Rain Alert: उमस और गर्मी ने जमाया अपना डेरा, आज बलिया, गाजीपुर समेत इन जगहों पर बारिश का अलर्ट

Trending news