Basti News: नपुंसक पति ने सुहागरात से साल भर नहीं बनाए संबंध तो पत्नी का खौफनाक कदम, परिवार मुंह छिपाए घूम रहा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2163037

Basti News: नपुंसक पति ने सुहागरात से साल भर नहीं बनाए संबंध तो पत्नी का खौफनाक कदम, परिवार मुंह छिपाए घूम रहा

Basti News: बस्ती जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां युवती ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद पता चले कि पति नपुंसक है तो वह हैरान हो गई. उसके देवर ने कथित रूप से उसकी इज्जत पर हाथ डाला तो उसने पति समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

सांकेतिक फोटो.

Basti News: बस्ती जिले के सदर कोतवाली के एक मोहल्ले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि शादी के बाद उसे पता चले कि पति नपुंसक है तो वह हैरान हो गई. लोक लज्जा की वजह से वह पति को बर्दाश्त करती रही लेकिन जब देवर ने कथित रूप से उसकी इज्जत पर हाथ डाला तो उसने पति समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस महानिरीक्षक को दिए शिकायती पत्र में उसका कहना है कि देवर ने उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. लोकलाज के भय से पहले तो उसने मुंह नहीं खोला,लेकिन बाद में ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर उसने सारी बात अपने पिता से बताई, जिसके बाद मामला पुलिस में दर्ज कराया है. उसने कहा कि उसका विवाह 11 जून 2023 को कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ धूमधाम से हुआ था. पिता ने काफी दहेज भी दिया था.

युवती के मुताबिक, सुहागरात के दिन जब पति कमरे में आया तो बिना कुछ बोले सोने लगा. बोला कि मैं बहुत थक गया हूं मुझे सोने दो. युवती के मुताबिक जब भी पति उसके पास आता था तो कोई न कोई बहाना बनाकर दूर हो जाता था. जब इसका कारण उन्होंने पति से पूछा तो उन्होंने बताया कि वह नपुंसक है.

महिला ने आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र में कहा कि एक दिन पति ने आप्रकृतिक दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. जब वह चिल्लाई तो उसने मुंह दबा दिया और मारने पीटने लगा. साथ ही गला दबाकर जान से मारने की धमकी भी दी. कहा कि कहीं कहोगी तो तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा, पति के नपुंसकता की मायके वालों से नहीं बताई और सब सहती रही.

विवाहिता ने बताया कि एक दिन उसके कमरे में देवर घुस गया और दरवाजा भीतर से बंद कर दिया,बोले तुम्हारे पति नपुंसक है यह जानकारी हम सबको है,जिसे बाद वह रेप करने की कोशिश करने लगा,बोला कि तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ और आराम से घर में रहो,किसी तरह दरवाजा खोलकर मैं बाहर भागी, तब जाकर इज्जत बची.

मामूली बात पर सिपाही ने शिक्षक को गोलियों से भूना, UP Board की ला रहा था कॉपी

शर्मनाक दबंगई!2000 की उधारी न चुका पाने पर दबंगो ने निर्वस्त्र कर पीटा,वीडियो वायरल

 

 

Trending news