Gonda News: रक्षाबंधन पर दो सगी बहनों ने नदी में कूदकर जान दे दी, जीजा के घर जाना जानलेवा साबित हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391003

Gonda News: रक्षाबंधन पर दो सगी बहनों ने नदी में कूदकर जान दे दी, जीजा के घर जाना जानलेवा साबित हुआ

Raksha bandhan Special Story: रक्षाबंधन पर बेहद सनसनीखेज वाकया सामने आया है, जहां जीजा के घर से निकलीं दो बहनों ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी. इस मामले के बाद सभी लोगों में हड़कंप मच गया है.

Gonda News (प्रतीकात्मक फोटो)

Raksha bandhan Special Story: गोंडा/ अतुल कुमार यादव: रक्षाबंधन के दिन गोंडा में एक कलेजा चीरने वाली घटना सामने आई है, जहां दो सगी बहनों ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि जीजा की धमकी से परेशान होकर दो सगी बहनों ने नदी में कूदकर जान दे दी, लेकिन इसकी चौंकाने वाली वाली वजह सामने आई.

परिजनों के अनुसार, 19 साल की सुनीता और 17 साल पुनीता जीजा के घर से सुबह निकलीं और विसुही नदी में कूद कर जान दे दी. खबरों के मुताबिक, जीजा अशोक कुमार दोनों सालियों पर लगातार बात करने का दबाव बना रहा ता. बात न करने पर किसी के न होने की धमकी देकर फेसबुक पर वीडियो वायरल करने की धमकी वो दे रहा थी. दोनों बड़ी बहन की तबीयत खराब होने पर जीजा के घर गई थीं. लेकिन अचानक सुनीता और पुनीता ने घर से 500 मीटर की दूरी पर नदी में सुबह 5 बजे कूद कर जान दे दी. 

कड़ी मशक्कत के बाद दोपहर दो बजे दोनों सगी बहनों का शव गोताखोरों ने निकाला. आत्महत्या करने से पहले दोनों सगी बहनों ने पिता से कहा था कि आप आपसे हमारी मुलाकात अब नहीं होगी.  जीजा बार-बार गाली देकर फेसबुक पर उनका वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मनकापुर कोतवाली पुलिस तामापर गांव के इस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि जीजा के घर से निकलने के बाद लड़कियों ने अपने पिता को फोन भी किया था और कहा था कि वो अब शायद उन्हें दोबारा देख नहीं पाएंगे. 

पुलिस ने शिकायत के बाद इस केस की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत सही पाई गई तो आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि परिवार के लोग इस बारे में ज्यादा कुछ कहने से बच रहे हैं. उनका कहना है कि घर में 

और भी पढ़ें

Kanpur News: कानपुर के बाद अब फर्रुखाबाद में ट्रेन को पलटाने की साजिश! ट्रेन के इंजन में फंसा लकड़ी का बोटा

बलिया का वो बागी, क्रिकेट बॉल से कर लिया विमान अपहरण, इंदिरा गांधी के लिए जनता पार्टी सरकार को हिला डाला

Trending news