BHU कुलपति का ऑडियो वायरल, ''महामना आम के पेड़ लगा गए, रुपए के पेड़ भी लगाते तो...''
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand731653

BHU कुलपति का ऑडियो वायरल, ''महामना आम के पेड़ लगा गए, रुपए के पेड़ भी लगाते तो...''

इस ऑडियो में बीएचयू कुलपति राकेश भटनागर सामने वाले शख्स से कह रहे हैं, ''महामना जी आम के पेड़ तो लगा गए अगर मेरे लिए कुछ रुपये के पेड़ लगा जाते तो हम सब कुछ फ्री कर देते.'' हालांकि, जी मीडिया इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

काशी हिंदू विश्वविद्यालय.

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के कुलपति प्रफेसर राकेश भटनागर का फोन पर बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारत रत्न मदन मोहन मालवीय को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं. इस ऑडियो में बीएचयू कुलपति राकेश भटनागर सामने वाले शख्स से कह रहे हैं, ''महामना जी आम के पेड़ तो लगा गए अगर मेरे लिए कुछ रुपये के पेड़ लगा जाते तो हम सब कुछ फ्री कर देते.'' हालांकि, जी मीडिया इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

विकास दुबे एनकाउंटर केस की जांच के लिए गठित आयोग नहीं होगा भंग, SC से याचिका खारिज

''यूजीसी से मिलता है 60 करोड़ का ग्रांट, बीएचयू का इलेक्ट्रिसिटी बिल 66 करोड़''
दरअसल, वह सर सुंदरलाल चिकित्सालय में बीएचयू छात्रों से शुल्क वसूलने के मामले में किसी से फोन पर बातचीत कर रहे हैं. वीसी के उसी बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है. बीएचयू कुलपति राकेश भटनागर कहते हैं, ''यूजीसी से साल के 60 करोड़ रुपए का बजट मिलता है और विश्वविद्यालय के साल का बिजली बिल 66 करोड़ रुपए है.'' सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे ऑडियो को बीएचयू कुलपति का बताया जा रहा है.

योगी सरकार का नया MSME एक्ट, UP में अब सिर्फ 72 घंटे में मिलेगी उद्योग लगाने की परमिशन

BHU के सर सुंदरलाल चिकित्सलाय में OPD शुल्क वसूली का छात्र कर रहे विरोध
बीएचयू के सर सुंदरलाल चिकित्सलाय में छात्रों को पहले फ्री हेल्थ और जांच की सुविधा मिलती थी. कोरोना काल मे लॉकडाउन के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों को दी जाने वाली इस सुविधा पर रोक लगा दी. अब विश्ववविद्यालय के छात्रों को अस्पताल के ओपीडी में चिकित्सीय परामर्श के लिए 20 रुपए की पर्ची कटानी पड़ रही है. छात्र इसके खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस मामले को लेकर प्रदर्शनरत छात्रों के प्रतिनिधि की कुलपति राकेश भटनागर से फोन पर बातचीत हुई थी. वायरल ऑडियो इसी बातचीत के दौरान का बताया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news