सरयू घाट पर दिखी अनोखी तस्वीर, पिल्ले को सीने से लगाए बंदर करता रहा अठखेलियां
Advertisement

सरयू घाट पर दिखी अनोखी तस्वीर, पिल्ले को सीने से लगाए बंदर करता रहा अठखेलियां

अयोध्या के सरयू घाट पर जानवरों के अनोखे प्रेम की झलकी देखने को मिली है. यहां बंदर और कुत्ते के पिल्ले के बीच अनोखा प्रेम देखने को मिला. सरयू घाट पर एक बंदर कुत्ते के 1 दिन के पिल्ले अपने सीने से लगाए घंटों बैठा रहा. वह घंटों अठखेलियां करता रहा.

पिल्ले को गोद में लेकर घंटों अठखेलियां करता रहा बंदर

अयोध्या: अयोध्या के सरयू घाट पर जानवरों के अनोखे प्रेम की झलकी देखने को मिली है. यहां बंदर और कुत्ते के पिल्ले के बीच अनोखा प्रेम देखने को मिला. सरयू घाट पर एक बंदर कुत्ते के 1 दिन के पिल्ले अपने सीने से लगाए घंटों बैठा रहा. वह घंटों अठखेलियां करता रहा. इस दृश्य को जिसने भी देखा और अपने मोबाइल में कैद करने से नहीं रुका. 

यह दृश्य लोगों भावनात्मक रूप से आकर्षित करता रहा. कुत्ते का पिल्ला भी बड़े आराम से बंदर की गोद में बैठा रहा. बंदर पिल्ले को लेकर इधर से उधर बड़े ही सुरक्षित अंदाज में टहल रहा. लोग पिल्ले और बंदर के बीच प्रेम को देखकर भाव-विभोर हो गए. 

Video: लेजर शो के साथ पीएम मोदी पहली बार ऐसी कलाकृतियां भी देखेंगे

चूंकि आज कार्तिक पूर्णिमा है. काफी संख्या श्रद्धालू स्नान करने आए थे. इस दौरान सरयू घाट पर पिल्ले और बंदर के बीच के प्रेम को देखने उनकी भीड़ लग गई. हालांकि कुछ लोग चिंतित थे कि कहीं बंदर के हाथ से पिल्ला गिर न जाए, कहीं उसको चोट न लग जाए. बंदर बड़ी देर तक पिल्ले को लेकर सरयू घाट पर घूमता रहा. कभी व सरयू के पुल पर बने मुंडेर पर बैठ जाता तो कभी उसे सीने से चिपकाए चुपचाप बैठ जाता.

WATCH LIVE TV

Trending news