दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे निर्माण में देरी पर बीजेपी MLA ने CM योगी और गडकरी को लिखी चिट्ठी
Advertisement

दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे निर्माण में देरी पर बीजेपी MLA ने CM योगी और गडकरी को लिखी चिट्ठी

बीजेपी विधायक केपी मलिक ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि लापरवाही के चलते अब तक दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे का निर्माण पूरा नहीं किया जा सका है.

बागपत के बड़ौत सीट से बीजेपी विधायक कृष्णपाल मलिक.

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जिले के बड़ौत से बीजेपी विधायक कृष्णपाल मलिक ने एक बार फिर दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे के निर्माण में हो रही लापरवाही और देरी को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को चिट्ठी लिखकर इससे अवगत कराया है.  

हाइवे निर्माण में देरी पर BJP MLA के सवाल
बीजेपी विधायक केपी मलिक ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि लापरवाही के चलते अब तक दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे का निर्माण पूरा नहीं किया जा सका है. जगह-जगह सड़क टूटी हुई हैं. इन सड़कों की हालत इतनी खस्ती है कि इन पर चलने वाले वाहनों की हालत खराब हो रही है और आए दिन लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ रहा है. इन हादसों के लिए पूरी तरह से हाइवे का निर्माण करने वाली कंपनी जिम्मेदार है. इसीलिए कंपनी से मुआवजे और जुर्माने की राशि वसूली जानी चाहिए.

बीजेपी विधायक पहले भी लिख चुके हैं चिट्ठी
गौरतलब है कि दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे 709 बी के निर्माण कार्य का उद्घाटन 11 सितंबर 2018 को हुआ था. इसका जिम्मा एनएचएआई (NHAI) ने लक्ष्मी नामक कंपनी को दिया था, लेकिन कंपनी ने समयावधि पूरी होने के बावजूद अब तक हाईवे का निर्माण नहीं पूरा किया है. जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस मामले में विधायक केपी मलिक ने पहले भी निर्माण कार्य में धांधली का आरोप लगाते हुए सरकार को चिट्ठी लिखी थी, जिसके बाद बागपत से बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह और विधायक कृष्णपाल मलिक में जुबानी जंग छिड़ गई थी.

Trending news