BJP विधायक ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर शिव पूजा की, न मास्क लगाया, न ही सोशल डिस्टेंसिंग दिखी

गाजियाबाद (Ghaziabad) की लोनी विधानसभा सीट से BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) की शिव पूजा सरकार के आदेश पर भी भारी पड़ गई.

BJP विधायक ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर शिव पूजा की, न मास्क लगाया, न ही सोशल डिस्टेंसिंग दिखी
लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर

बागपत: गाजियाबाद (Ghaziabad) की लोनी विधानसभा सीट से BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) की शिव पूजा सरकार के आदेश पर भी भारी पड़ गई. सत्ता की ताकत का इस्तेमाल करते हुए नंद किशोर गुर्जर लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए बागपत पहुंच गए और बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए चोरी-छिपे शिव मंदिर में भी दाखिल हो गए. नंद किशो गुर्जर ने महादेव मंदिर पहुंचकर भगवान शिव का जलाभिषेक किया. हालांकि इस वक्त जिला प्रशासन और मंदिर कमेटी ने मंदिर में जलाभिषेक पर रोक लगाई हुई है. बावजूद इसके विधायक ने प्रशासन को चुनौती देते हुए शासन के आदेश का उल्लंघन किया. 
जलाभिषेक करके बाहर निकले लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर से जब लॉकडाउन उल्लंघन पर सवाल पूछा गया तो वे गोलमोल जवाब देने लगे. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और मास्क न लगाने पर भी प्रश्न उठाया गया तो वे बगलें झांकने लगे. नंद किशोर गुर्जर ने सिर्फ इतना कहा कि उन्हें भगवान शिव का जलाभिषेक करने का उनका बहुत मन था, इसलिए वे मंदिर कमेटी और प्रसाशन से छिपकर जलाभिषेक करने पहुंचे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि मंदिर प्रशासन को इस बारे में पता चला तो वे नाराजगी जाहिर करेंगे. 

इसे भी देखें: लखनऊ की कोरोना रिपोर्ट पर बिफरे सीएम योगी, जिलाधिकारी और CMO को लगाई फटकार

विवादों से है नंद किशोर गुर्जर का पुराना नाता 
लोनी से बीजेपी के विधायक नन्द किशोर गुर्जर जब तब विवादों में बने ही रहते हैं. कभी अपने काम से तो कभी बयानबाजी को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी हैं. रविवार को भी शिवरात्रि पर विधायक लोनी से बागपत पूरा महादेव मंदिर में जलाभिषेक करने पहुंचे. इस दौरान न सिर्फ उन्होंने शासकीय आदेश की धज्जियां उड़ाईं, मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने को लेकर भी कोई जवाब नहीं दे पाए. 

WATCH LIVE TV