close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी MLA उमेश शर्मा काऊ को आज देंगे जवाब, पार्टी ने इसलिए जारी किया था नोटिस

बीजेपी प्रदेश संगठन ने 6 अक्टूबर को उमेश शर्मा काऊ को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर कारण बताओ नोटिस जारी किया था और उन्हें 3 दिनों के भीतर सफाई देने को कहा गया था. 

 बीजेपी MLA उमेश शर्मा काऊ को आज देंगे जवाब, पार्टी ने इसलिए जारी किया था नोटिस
बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ की फाइल फोटो.

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) में बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ (Umesh Sharma Kau) को अनुशासनहीनता के मामले में आज (09 अक्टूबर) संगठन को अपना जवाब पेश करना है. बीजेपी प्रदेश संगठन ने 6 अक्टूबर को उमेश शर्मा काऊ को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर कारण बताओ नोटिस जारी किया था और उन्हें 3 दिनों के भीतर सफाई देने को कहा गया था. 

इसी संबंध में उन्हें आज पार्टी के सामने अपनी सफाई पेश करनी है. नोटिस में काऊ के व्यवहार को पार्टी ने घोर अनुशासनहीनता बताया था. 

आरोप है कि वीडियो में उमेश शर्मा काऊ भाजपा समर्थित प्रत्याशी के बजाय प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी का समर्थन करने की बात कर रहा है. वीडियो में  उमेश शर्मा काऊ की आवाज बताई जा रही है.

लाइव टीवी देखें

वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने ऑडियो की जांच कराने के संकेत दिए थे. उन्होंने कहा था कि अभी तक पार्टी ने समर्थित प्रत्याशियों के खिलाफ खुलकर काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की, लेकिन अब पार्टी पर्दे के पीछे पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.