BJP सांसद ने EC से की पंचायत चुनाव टालने की मांग, बोले- श्मशान में लगी है लाशों की ढेर
Advertisement

BJP सांसद ने EC से की पंचायत चुनाव टालने की मांग, बोले- श्मशान में लगी है लाशों की ढेर

उत्त प्रदेश में कोरोना के मामले 13 दिनों में 7 गुना बढ़ गए हैं. एक दिन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या भी 9 गुना अधिक बढ़ गई है. जबकि राज्य में कुल सक्रिय केसों की संख्या भी इस अवधि में करीब 8 गुना बढ़ी है.

मोहनलाल गंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच भाजपा सांसद ने पंचायत चुनाव टालने की मांग उठाई है. लखनऊ में हालात चिंताजनक हैं. भाजपा सांसद कौशल किशोर ने ट्वीट करते निर्वाचन आयोग से अपील की है कि लखनऊ में कोरोना कंट्रोल से बाहर है. लखनऊ में कई हजार परिवार करोना की चपेट में बुरी तरह बर्बाद हो रहे हैं. श्मशान घाटों पर लाशों की ढेर लगी है.

इलाहाबाद हाई कोर्ट की सलाह: तीन सप्ताह का लॉकडाउन लगाने पर विचार करे योगी सरकार

उन्होंने कहा लिखा कि फिलहाल चुनाव जरूरी नहीं है, लोगों की जान बचाना जरूरी है. इसलिए निर्वाचन आयोग को तत्काल संज्ञान लेकर लखनऊ में पंचायत चुनाव को निर्धारित तिथि से एक महीना आगे बढ़ा देना चाहिए. कौशल किशोर लखनऊ के मोहनलाल गंज सीट से भाजपा के सांसद हैं. वह भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सीएमओ दफ्तर को टैग किया.

BSF जवान का 96 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार, शहीद का दर्जा देने पर अड़े हुए थे परिजन

यूपी में 13 दिनों में 8 गुना हुए एक्टिव कोविड केस
उत्त प्रदेश में कोरोना के मामले 13 दिनों में 7 गुना बढ़ गए हैं. एक दिन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या भी 9 गुना अधिक बढ़ गई है. जबकि राज्य में कुल सक्रिय केसों की संख्या भी इस अवधि में करीब 8 गुना बढ़ी है. एक अप्रैल को प्रदेश में 2600 नए कोरोना संक्रमित मिले थे और 09 लोगों की मौत हुई थी. तब कुल एक्टिव केस 11918 थे. वहीं 13 अप्रैल को 18021 नए केस मिले, 85 मौतें हुईं और एक्टिव केस 95980 हो गए हैं.

इस बार भी सादगी में मनेगा रामलला का जन्मोत्सव, रामनवमी पर अयोध्या में नहीं लगेगा मेला

लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर, वाराणसी संवेदनशील 
उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर एवं वाराणसी में अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. ये चारों जिले इस समय संवेदनशील हैं. इन चारा जिलों में ही लगभग 80 प्रतिशत नए कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में प्रति दिन कम से कम 1.50 लाख आरटीपीसीआर टेस्ट करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही सभी जिलों में कोविड सेंटर्स को फिर से शुरू करने के लिए कहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news