PM मोदी की राह पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव से पहले शुरू की 'अलाव पर चर्चा'
Advertisement

PM मोदी की राह पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव से पहले शुरू की 'अलाव पर चर्चा'

इस दौरान लोगों ने खेती के लिए नहरों में पर्याप्त पानी न होने की बात रखी. धान खरीद में क्रय केंद्रों की अनियमितता को लेकर बताया कि सरकार ने भले ही धान खरीद के लिए 1860 रुपये निर्धारित किए थे, लेकिन क्रय केंद्रों पर 1100 रुपये प्रति क्विंटल ही खरीदा जा रहा है. 

फोटो साभार- Twitter/@swatantrabjp

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: बीते लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाय पर चर्चा की शुरुआत की थी. इसी तर्ज पर सिद्धार्थनगर जिले में पहुंचे उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अलाव पर चर्चा कार्यक्रम में भाग लिया. इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी, डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Positive Picture: जब कंधों पर हो देश की जिम्मेदारी, तो घुटनों तक जमी बर्फ भी नहीं रोक सकती रास्ता

ये भी देखें: VIDEO: अपनी कनपटी पर रखा तमंचा, फिर गुटखा थूक कर बोला, 'धोखा दे गई यार....'

जनता से सवाल- "सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं?"
 सिद्धार्थनगर जिले में यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के आगमन पर अलाव पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बीती शुक्रवार रात कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के मस्जिदिया गांव में यह कार्यक्रम करीब 8.00 बजे तक चला. इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने सीधे जनता से संवाद किया. उन्होंने लोगों से पूछा कि सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं? कोटेदार अनाज देता हैं या नहीं? जनता ने भी पूछे गए प्रश्नों के जवाब दिए. इसके साथ ही, जनता ने अपनी शिकायतें भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से साझा कीं.  

ये भी पढ़ें: "हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश ,क्या बात हो गई राम याद आ गए"- मोहसिन रजा

जनता की समस्याएं दूर करने का दिया आश्वासन
इस दौरान लोगों ने खेती के लिए नहरों में पर्याप्त पानी न होने की बात रखी. धान खरीद में क्रय केंद्रों की अनियमितता को लेकर बताया कि सरकार ने भले ही धान खरीद के लिए 1860 रुपये निर्धारित किए थे, लेकिन क्रय केंद्रों पर 1100 रुपये प्रति क्विंटल ही खरीदा जा रहा है. इसके अलावा भी जनता ने स्वतंत्र देव सिंह को अन्य कई समस्याओं के बारे में अवगत कराया. शिकायतें सुनकर स्वतंत्र देव ने सभी समस्याओं को जल्द ही दूर करने का भरोसा दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news