गैस सप्लाई करने वाली फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 मजदूर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand753202

गैस सप्लाई करने वाली फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 मजदूर घायल

ब्लास्ट सुबह 5 बजे उस वक्त हुआ जब 3 मजदूर सिलेंडर रिफिलिंग का काम कर रहे थे. ब्लास्ट इतना भयानक था कि फैक्ट्री की छत उड़ गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की

चंदौली की फैक्ट्री जहां धमाका हुआ

चंदौली: यूपी के चंदौली में बड़ा हादसा टल गया है. ऑक्सीजन और एसिटिलीन गैस सप्लाई करने वाली इंडियन एयर गैस लिमिटेड फैक्ट्री में काम के दौरान ब्लास्ट हो गया है.  . ब्लास्ट होने से तीन मजदूर घायल हो गए हैं. जिन्हें वाराणसी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गनीमत रही कि हादसे में किसी मजदूर की मौत नहीं हुई है.

ब्लास्ट सुबह 5 बजे उस वक्त हुआ जब 3 मजदूर सिलेंडर रिफिलिंग का काम कर रहे थे. ब्लास्ट इतना भयानक था कि फैक्ट्री की छत उड़ गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की. फैक्ट्री की तरफ से कोई भी जिम्मेदार अधिकारी पूरे मामले पर बोलने को तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें - संसद में हंगामे के लिए मायावती का विपक्षी सांसदों पर निशाना, बोलीं- संविधान और लोकतंत्र शर्मसार हुआ

बताया जा रहा है कि गैस बैक होने की वजह से ब्लास्ट हुआ है. आपको बता दें कि गैस फैक्ट्री 1963 से संचालित है. गैस फैक्ट्री में पुराने और जर्जर हो चुके इक्यूपमेंट का आज भी इस्तेमाल किया जा रहा है.  

WATCH LIVE TV

Trending news