चंद कदमों की थी दूरी फिर भी हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, गड़गड़ाहट सुन उमड़ी भीड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand852931

चंद कदमों की थी दूरी फिर भी हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, गड़गड़ाहट सुन उमड़ी भीड़

दूल्हा साकिर और दुल्हन बानो के घर के बीच में मात्र 300 मीटर की दूरी का फासला है, लेकिन दूल्हा बने शाकिर को अपनी शादी को बेहद यादगार बनाना था तो उसने अपनी दुल्हन को 300 मीटर दूर से विदा करके लाने के लिए भी बाकायदा हेलीकॉप्टर बुक किया.

चंद कदमों की थी दूरी फिर भी हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, गड़गड़ाहट सुन उमड़ी भीड़

मोहित गोमत/ बुलंदशहर: शादियों में हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल होना आम बात हो गई है. कभी दूल्हा हेलीकॉप्टर से बारात लेकर आता है तो कभी दुल्हन की इच्छा होती है हेलीकॉप्टर से विदा होने की. लेकिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक युवक चंद कदमों की दूरी के लिए हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचा. 

शादी को यादगार बनाने की थी तमन्ना
बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव भाई पुरा में रविवार को एक मुस्लिम परिवार में शादी थी. दूल्हा बने शाकिर ने बताया कि उन्हें बचपन से ही अपनी शादी को यादगार बनाने की इच्छा थी. शाकिर की तमन्ना थी कि वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आएगा, लेकिन शाकिर को यह न पता था कि उसकी शादी उनके ही पड़ोस में रहने वाली बानो के साथ होगी होगी.

हेलीकॉप्टर को लैंड और टेक ऑफ के लिए बनाए गए हेलीपैड
दूल्हा साकिर और दुल्हन बानो के घर के बीच में मात्र 300 मीटर की दूरी का फासला है, लेकिन दूल्हा बने शाकिर को अपनी शादी को बेहद यादगार बनाना था तो उसने अपनी दुल्हन को 300 मीटर दूर से विदा करके लाने के लिए भी बाकायदा हेलीकॉप्टर बुक किया. गांव में ही हेलीकॉप्टर को लैंड और ऑफ टेक ऑफ करने के लिए हेलीपैड बनाए गए, शाकिर दूल्हा अपनी दुल्हन को घर से विदा कराने के बाद गांव में ही बने हेलीपैड पर पहुंचा और वहां से अपनी दुल्हन को विदा कराकर हेलीपैड पर आकर उतरा.

हेलीकॉप्टर की गड़गड़ाहट सुनकर उजड़ा हुजूम
इस बीच हेलीकॉप्टर ने गांव के ही एक दर्जन से ज्यादा चक्कर लगाए. गांव में हेलीकॉप्टर की गड़गड़ाहट को सुनकर बच्चे सहित बूढ़ों का भी हुजूम उमड़ पड़ा. शाकिर का कहना है कि वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराने के बाद बेहद अच्छा महसूस कर रहा है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news